Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar 2 Film Starcast Fees: सनी देओल ने दोबारा Tara Singh बनने के लिए ली सबसे मोटी रकम, सकीना बनीं अमीषा पटेल की फीस भी चौंकाने वाली

Gadar 2: तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी एक बार फिर से 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 'गदर' फिल्म साल 2001 में आई थी. उस वक्त ये फिल्म कहानी, दमदार एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन सीन की वजह से आइकॉनिक बन गई थी. वहीं अब एक बार से अनिल शर्मा इस फिल्म का सीक्वेल 'गदर 2' लेकर आए हैं जो इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही काफी ज्यादा सुर्खियों में है और शूटिंग वीडियो को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. खास बात है कि इस बार भी तारा और सकीना का रोल सनी देओल और अमीषा पटेल निभा रहे हैं. जानिए इस फिल्म की स्टारकास्ट किरदारों को निभाने के लिए कितनी मोटी रकम ले रही है.

 

सनी देओल

1/5
सनी देओल

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म के मेन किरदार तारा सिंह की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को दोबारा तारा सिंह का रोल निभाने के लिए सनी देओल ने करीबन 5 करोड़ रुपये लिए हैं.

 

अमीषा पटेल

2/5
अमीषा पटेल

'गदर 2' फिल्म की वजह से अमीषा पटेल एक बार फिर से चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा पटेल ने इस फिल्म के लिए करीबन 2 करोड़ रुपये लिए हैं. 

उत्कर्ष शर्मा

3/5
उत्कर्ष शर्मा

तारा सिंह और सकीना के बेटे का रोल इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था. उत्कर्ष अब काफी बड़े हो गए हैं. फिल्म में तारा और सकीना का बेटा चरनजीत बड़ा दिखाया जाएगा और वो रोल फिर से उत्कर्ष शर्मा ही निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस रोल के लिए करीबन 1 करोड़ रुपये ले रहे हैं.

सिमरत कौर और लव सिन्हा

4/5
सिमरत कौर और लव सिन्हा

इस फिल्म में कुछ नए किरदारों की एंट्री भी हुई है. सिमरत कौर भी इस फिल्म में नजर आएंगी. सिमरत कौर करीबन 80 लाख रुपये ले रही हैं. वहीं लव सिन्हा करीबन 60 लाख रुपये ले रहे हैं. 

 

मनीष वाधवा और सज्जाद

5/5
मनीष वाधवा और सज्जाद

'गदर 2' में पाक आर्मी जनरल का रोल मनीष वाधवा निभा रहे हैं. खबरों की मानें तो वो करीबन 60 लाख रुपये ले रहे हैं. वहीं पाक आर्मी अफसर का रोल निभाने के लिए सज्जाद करीबन 40 लाख रुपये ले रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़