Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress: Soumya Tandon से Disha Vakani तक, इस वजह से 5 एक्ट्रेस ने छोड़ा अपना बना बनाया करियर

TV Actress: आज पॉपुलैरिटी के मामले में टीवी स्टार्स भी किसी से पीछे नहीं हैं. हालांकि, कई मशहूर टीवी स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने परिवार की खातिर अपने बने-बनाए करियर को छोड़ दिया. आज हम आपक लिए कुछ ऐसे ही मशहूर स्टार्स की एक लिस्ट लेकर आएं हैं जिन्होंने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर, करियर को छोड़, परिवार को चुना.

 

1/5

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में 'गोरी मेम' का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने पिछले साल ही इस शो को अलविदा कह दिया था. सौम्या ने अपने बेटे के जन्म के बाद शो छोड़ दिया था. अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. 

 

2/5

अदिति मलिक,'कुमकुम', 'शरारत' और 'कहानी घर घर की' जैसे कई सुपरहिट टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'धर्मपत्नी' में देखा गया था. मोहित मलिक से शादी के बाद अब अदिति अपने पति के रेस्टोरेंट बिजनेस में हाथ बंटाती हैं. 

 

3/5

एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी की छोटी बहन मिहिका का किरदार निभाया था. उन्होंने एक NRI से शादी की. इस लव मैरिज के बाद मिहिका ने अपना करियर छोड़ा और अमेरिका में ही शिफ्ट हो गईं.

 

4/5

सालों तक दर्शकों को एंटरटेन करने वाला टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश राव से शादी की है. उन्होंने शादी के बाद अपना एक्टिंग करियर छोड़ दिया.

 

5/5

अब बात करते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन के बारे में. दिशा वकानी ने इस शो में अपनी एक्टिंग के जरिए करोड़ों दिलों में जगह बनाई. हालांकि, उन्होंने साल 2017 में अपने बेटे के जन्म के बाद शो को अलविदा कह दिया था. लेकिन आज भी लोग शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़