Advertisement
trendingPhotos1274716
photoDetails1hindi

Akshay Kumar's House: मुंबई में खूबसूरत डुप्लेक्स से कनाडा में करोड़ों की जमीन तक, देखें Akshay Kumar के आशियाने की तस्वीरें

Akshay Kumar's Houses: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं. दुनिया भर में उनकी करोड़ों की संपत्तियों है. उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम VII और रेंज रोवर वोग जैसी कई शानदार लग्जरी कारें हैं. उनका मुंबई वाला घर भी बेहद आलीशान है. चलिए आज आपको उनकी महंगी और लग्जरी प्रोपर्टी की सैर करवाते हैं. 

 

1/9

 सुपरस्टार अक्षय कुमार ने साल 1987 में महेश भट्ट की फिल्म 'आग' से अपनी जर्नी की शुरुआत की थी. लगभग 34 सालों के बाद भी, खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. अक्षय कुमार और उनकी पत्नी, ट्विंकल खन्ना का मुंबई का घर उन लोगों के लिए किसी सपनों के घर से कम नहीं है, जो नेचर से प्यार करते हैं, क्योंकि उनके घर में बहुत बड़ा हरा-भरा बगीचा है. 

 

2/9

 अक्षय और ट्विंकल के इनडोर गार्डन में केले के पेड़ के अलाव कई और वनस्पतियां भी हैं. कोई भी उनका घर देखकर अंदाजा लगा सकता है कि दोनों को नेचर से कितना प्यार है. 

 

3/9

अक्षय कुमार का घर मुंबई के जुहू इलाके में है जहां से समुद्र साफ नजर आता है. वो उगते हुए सूरज को अपनी आंखों से लाइव देखते हैं. 

 

4/9

अक्षय कुमार के डुप्लेक्स की पहली मंजिल में एक किचन, डाइनिंग एरिया और साथ लिविंग एरिया भी है. दूसरी मंजिल पर परिवार के लोगों के बेडरूम हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपने घर को खूबसूरती से डिजाइन किया है.

 

5/9

 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के घर में भगवान गणेश की मूर्तियां, सुंदर बड़ी पेंटिंग्स और बहुत सारी यादगार चीजें हैं जो उन्होंने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में ट्रेवल करने के दौरान इकट्ठा की हैं. 

 

6/9

2017 में अक्षय कुमार ने अंधेरी, मुंबई में ट्रांसकॉन ट्रायम्फ बिल्डिंग में चार बड़े फ्लैट खरीदे थे. एक्टर ने बिल्डिंग के 21वें फ्लोर पर फ्लैट खरीदे और हर अपार्टमेंट 2,200 वर्ग फुट में फैला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है.

 

7/9

News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने लगभग 10 साल पहले गोवा में अपने लिए एक आलीशान हॉलिडे होम खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बग्गा बीच पर स्थित अक्षय ने इस विला को  5 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

 

8/9

कम ही लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है. उन्होंने कनाडा में भी काफी इनवेस्ट किया हुआ है. कॉस्मोपॉलिटन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय टोरंटो में एक पूरी पहाड़ी के मालिक हैं जो कनाडा का सबसे बड़ा शहर है.

 

9/9

 इसके अलावा अक्षय के पास मैपल लीफ-कैपिटल में कुछ शानदार फ्लैट और एक कीमती बंगला भी है. साथ ही वो मॉरीशस में एक आलीशान बंगले के भी मालिक हैं. आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार के पास एक प्राइवेट जेट भी है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़