Advertisement
photoDetails1hindi

Friendship Day 2022: अपने दोस्तों के साथ देखें ये 5 Films, और भी गहरी हो जाएगी आपकी दोस्ती

Friendship Day 2022 Bollywood Films: अगस्त महीने के पहले रविवार को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जाता है. दोस्तों के लिए समर्पित इस दिन पर सभी लोग अपने मित्रों को विश करते हैं, उनसे बात करते हैं और एक साथ समय बिताते हैं. अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट करना चाहते हैं तो हम आपको उन पांच हिन्दी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप अपने दोस्तों के साथ देख सकते हैं. इन फिल्मों को दोस्तों के साथ देखकर आप अपनी दोस्ती को और गहरा कर सकते हैं..

 

1/5

यह जवानी है दीवानी: अयान मुखर्जी की फिल्म 'यह जवानी है दीवानी' चार स्कूल फ्रेंड्स की कहानी है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म में कॉलेज के दिनों से लेकर नौकरी और शादी के समय तक का जीवन कवर किया गया है और इसमें गाने भी काफी अच्छे हैं. 

2/5

 छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्म को निटेश तिवारी ने बनाया है और इसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है. हैप्पी एन्डिंग वाली ये फिल्म दोस्तों के साथ देखें और इसके माध्यम से अपनी कॉलेज लाइफ के दिनों और यादों को एक बार फिर ताजा करें. 

3/5

दिल चाहता है: दोस्तों और दोस्ती से जुड़ी फिल्मों का जिक्र हो और इस फिल्म की बात न हो, ऐसा नहीं हो सकता है. आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और सेफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इस फिल्म में प्रमुख किरदार निभाए हैं और ये फिल्म बतौर डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की पहली फिल्म थी. 

4/5

वीरे दी वेडिंग: अगर आप एक लड़की हैं और अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ एक फिल्म देखने का सोच रही हैं तो करीना कपूर (Kareena Kapoor), सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और शिखा तलसानिया (Shikha Talsania) स्टारर ये फिल्म आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है. ये एक अच्छी लाइट-हार्टेड कॉमेडी फिल्म है. 

5/5

जिंदगी न मिलेगी दोबारा: जोया अख्तर की फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा भी कई लोगों की फेवरेट फिल्म है. स्पेन में रोड ट्रिप ले रहे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अभय देओल (Abhay Deol) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) काफी रिलेटेबल हैं और उनके बीच की बातें और अनुभवों को दर्शक आज भी पसंद करते हैं. ये फिल्म अपने कमाल के गानों और खूबसूरत कविताओं के भी जानी जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़