Advertisement
photoDetails1hindi

Manushi Chhillar Photos: मानुषी छिल्लर का फैशन सेंस देख पीट लेंगे माथा! जरा सी नेट की ड्रेस पहने पूर्व मिस वर्ल्ड लेट गईं पानी में

Miss World Manushi Chhillar: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में मानुषी का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

 

1/5

मानुषी छिल्लर की ये तस्वीरें बहुत कम समय से में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान मानुषी नेट के आउटफिट्स में बेहद सिजलिंग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए मानुषी की इस दौरान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें... 

 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मानुषी छिल्लर इस दौरान नेट की वन पीस ड्रेस पहने पानी में लेट गईं. मानुषी ने इस दौरान बेहद जबरदस्त अंदाज में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की. 

3/5

मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन मानुषी के अभिनय को काफी पसंद किया गया.

 

4/5

मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं. वहीं, बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के बाद से ही मानुषी की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ चुकी है.

 

5/5

एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़