Advertisement
trendingPhotos1517141
photoDetails1hindi

TV Actors Cold War: पर्दे पर ‘हम साथ-साथ है’ दिखने वाली ये जोड़ियां रीयल लाइफ में हैं ‘जानी दुश्मन’

TV Couples Fight: छोटे पर्दे की कई जोड़ियां हैं जो एक आदर्श कपल के तौर पर देखी गई और लोगों को खूब पसंद भी आई लेकिन ऑन स्क्रीन ‘हम साथ-साथ है’ दिखने वाले ये कपल असल जिंदगी में ‘जानी दुश्मन’ से कम नहीं रहे.

ऑफ स्क्रीन नहीं थी खास बॉन्डिंग

1/5
ऑफ स्क्रीन नहीं थी खास बॉन्डिंग

Hina Khan and Karan Mehra: हिना और करण की जोड़ी ये रिश्ता क्या कहलाता है में साथ दिखी और इनकी ऑन स्क्रीन बॉन्डिंग इतनी जबरदस्त थी कि लोग इनके बीच की कोल्ड वॉर का अंदाजा भी नहीं लगा सकते थे. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों सेट पर एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे. 

दीपिका-अनस की नहीं थी बॉन्डिंग

2/5
दीपिका-अनस की नहीं थी बॉन्डिंग

Dipika Singh and Anas Rashid: दीपिका सिंह और अनस राशिद ने दीया और बाती हम में एक आइडल कपल का रोल निभाया था. संध्या और सूरज बनकर दिलों पर छाने वाले इन कलाकारों के बीच भी 36 का आंकड़ा रहा था. दीपिका ने अनस पर उन्हें गलत तरीके से छूने तक का आरोप लगा दिया था जिसके बाद दोनों के बीच बात और भी बिगड़ गई थी. 

दोनों के बीच नहीं थी केमिस्ट्री

3/5
दोनों के बीच नहीं थी केमिस्ट्री

Paridhi Sharma and Rajat Tokas: जोधा अकबर शो की हिट जोड़ी परिधि शर्मा और रजत टोकस के बीच जो बॉन्डिंग ऑन स्क्रीन नजर आती थी वैसा रीयल लाइफ में नहीं था. असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे से बात करने से भी कतराते थे. 

अच्छे दोस्त नहीं थे दिव्यांका-करण

4/5
अच्छे दोस्त नहीं थे दिव्यांका-करण

Divyanka Tripathi and Karan Patel: दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने ये है मोहब्बतें जैसा हिट सीरियल दिया. लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों की बिल्कुल नहीं बनती थी. हालांकि दोनों इन खबरो से इंकार ही करते रहे लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका और करण के बीच ऑफ स्क्रीन खास बॉन्डिंग नहीं थी.  

समझ से परे रहा दोनों का रिश्ता

5/5
समझ से परे रहा दोनों का रिश्ता

Sidharth Shukla and  Rashami Desai: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने एक साथ कई सीरियल्स में काम किया लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों का रिश्ता कैसा था ये हर कोई जानता है. दोनों के बीच नफरत बिग बॉस के घर में भी साफ साफ नजर आई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़