Advertisement
trendingPhotos1341693
photoDetails1hindi

Veena Malik Photos: बिग बॉस में कभी अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, अब फिल्टर से छिपा रही चेहरा

Veena Malik Transformation Photos: कभी बिग बॉस का हिस्सा रहीं और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं. हालांकि अदाकारा सोशल मीडिया पर जरूर काफी एक्टिव रहती हैं. अदाकारा वीना मलिक अपनी तस्वीरों और बोल्ड फोटोशूट्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हालांकि अब अदाकारा का लुक पहले से काफी बदल चुका है. अदाकारा वीना मलिक की ये तस्वीरें देख फैंस भी उनके बदले लुक को देख फैंस भी हैरान हो जाते हैं. हालांकि अदाकारा अपनी तस्वीरों के सोशल मीडिया पर हमेशा फिल्टर्स के साथ शेयर करती हैं. जिसे देख फैंस भी कंफ्यूज हैं कि एक्ट्रेस अपने असली चेहरे को भला क्यों छुपाती हैं.

 

1/5

पाकिस्तानी फिल्म अदाकारा वीना मलिक इंडियन सिने दर्शकों के लिए भी जाना-माना नाम हैं. वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि वीना मलिक अब काफी बदल चुकी हैं. वीना मलिक आए दिन फिल्टर्स की आड़ में अपना चेहरा लोगों को दिखाती हैं. 

 

2/5

आपको बता दें, वीना मलिक ने 'बिग बॉस 4' से काफी सुर्खियां कमाई थी. इस शो में एक्ट्रेस का अश्मित पटेल के साथ लिंकअप काफी चर्चा में रहा था. इन दोनों के कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. लेकिन बिग बॉस खत्म होते ही दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं.

 

3/5

अदाकारा वीना मलिक उस वक्त भारत में एक जाना-माना नाम बन चुकी थी. एक्ट्रेस ने दाल में कुछ काला है के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद वो '50-50, 'सुपरमॉडल' और 'मुंबई केएम 30' में भी नजर आईं. लेकिन भारत में उन्हें उतनी कामयाबी नहीं मिली जितने की वो उम्मीद कर रही थीं. 

 

4/5

अदाकारा वीना मलिक बाद में अपने देश पाकिस्तान ही लौट गईं. जहां एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर से ब्रेक लेकर बिजनेसमैन असद बशीर खान से निकाह कर लिया था. असद बशीर खान से शादी के बाद वीना मलिक के दो बच्चे हुए. हालांकि जल्दी ही अदाकारा ने अपने शौहर से तलाक ले लिया अदाकारा वीना मलिक तलाकशुदा होने के साथ ही दो बच्चों की मां भी हैं. वीना मलिक ने साल 2013 में शादी रचाई थी. शादी के 5 साल बाद ही वीना मलिक ने अफने पति से तलाक ले लिया.

 

5/5

अदाकारा वीना मलिक अब पाकिस्तान में ही हैं. वो यहां अपने मॉडलिंग करियर पर ही ध्यान दे रही हैं. अदाकारा कई दफा ब्रांड प्रमोशन्स के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हालांकि अदाकारा वीना मलिक के लुक्स में अब काफी बदलाव आ चुका है. ये बदलाव आप उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़