Advertisement
trendingPhotos1281547
photoDetails1hindi

Actress Baby Bump: आलिया-सोनम की प्रेग्नेंसी पर थीं सबकी नजरें, इस एक्ट्रेस का इतना बड़ा बेबी बंप देखकर फटी रह गई सबकी आंखे

Vinny Dhoopar Baby Bump: मनोरंजन गलियारे में इन दिनों काफी सारे सेलेब्स के घर किलकिारियां गूंजने वाली हैं. सोनम कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक इन दिनों काफी सारी एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द डिलीवरी के लिए तैयार हैं. इसी बीच एक और एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है और इन्होंने अपना बड़ा सा बेबी बंप फैंस को दिखाया है. 

1/6

टीवी स्टार कपल विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से ही विन्नी अरोड़ा के बेबी बंप मैटरनिटी फोटोशूट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए इस कपल की कुछ शानदार तस्वीरें. 

 

2/6

विन्नी ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने मैटरनिटी फोटोशूट की दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में दोनों को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में धीरज अपनी पत्नी विन्नी के बेबी बंप को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

3/6

एक्ट्रेस मैटरनिटी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और प्रेग्नेंसी का ग्लो भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. वह बेहद खुशी के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं.

 

4/6

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और आने वाले बेबी के लिए कपल को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि, धीरज और विन्नी ने अप्रैल 2022 में माता-पिता बनने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था. 

 

5/6

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति को किस करते हुए एक फोटो शेयर की थी. एक्ट्रेस के हाथ में सोनोग्राफी की रिपोर्ट भी थी. उन्होंने बताया था कि, वह अगस्त 2022 में अपने बेबी का स्वागत करने जा रहे हैं.

 

6/6

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने साल 2016 में शादी की थी, शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. साल 2022 में इस कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद से फैंस को उनके बेबी के आने का इंतजार है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़