Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani: दिशा पाटनी के इन बोल्ड लुक्स ने लोगों पर गिराईं हुस्न की बिजलियां! देखें Photos

Disha Patani Bold Photos: दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ाने में एक्ट्रेस परफेक्ट हैं. आइए देखते हैं दिशा के कुछ बोल्ड लुक्स...

1/5

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लोगों को उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखना पसंद है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ाना जानती हैं. इस फोटो को देखकर भी सोशल मीडिया पर मानो कमेंट की बाढ़ आ गई थी.

2/5

रेड टॉप में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखकर कई लोगों के होश ही उड़ गए होंगे. इस फोटो में दिशा पाटनी कहर ढा रही हैं. एक्ट्रेस ने बड़े-बड़े ईयररिंग्ज भी पहने हुए हैं. इस फोटो को देखने के बाद दिशा की फैन फॉलोइंग में जरूर इजाफा हुआ होगा. 

3/5

स्टाइल के मामले में दिशा पाटनी बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं. इस फोटो में भी दिशा का डैशिंग के साथ-साथ हॉट लुक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल हुआ. तस्वीर को देखने के बाद दिशा पाटनी के चेहरे से नजर हटा पाना काफी लोगों के लिए मुश्किल रहा होगा.

4/5

इस तस्वीर में दिशा डीप नेक वाला टॉप पहनकर अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में एक पेंडेंट भी पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. हाथ से अपनी जुल्फों को संभालती हुई दिशा फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो ने कई लोगों का दिल जीता है. 

5/5

दिशा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस तस्वीर में दिशा ने एनिमल प्रिंट वाली ब्रा पहनी हुई है. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी. इस फोटो में दिशा पाटनी काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़