Advertisement
photoDetails1hindi

Punjabi Singers Net Worth: जानिए Diljit Dosanjh से लेकर Hardy Sandhu तक कितने अमीर हैं ये पंजाबी मुंडे

Famous Punjabi Singers: दिलजीत दोसांझ हों या फिर हार्डी संधू...इनके गानों पर इन दिनों लोग खूब नाच रहे हैं. बॉलीवुड में भी खास जगह बना चुके ये सिंगर्स करोड़ों में कमाई करते हैं. चलिए बताते हैं आपको कि कौन है कितना अमीर.

162 करोड़ के मालिक हैं दिलजीत दोसांझ

1/5
162 करोड़ के मालिक हैं दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh: दिलजीत गानों से तो लोगों के दिलों में बस ही चुके हैं साथ ही एक्टिंग में भी कमाल करते हैं. बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके दिलजीत दोसांझ की तगड़ी फैन फोलोइंग है. वहीं बात करें उनकी नेटवर्थ की तो वो भी कम नहीं. दिलजीत 162 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक हैं.

बेहद पॉपुलर हैं हनी सिंह

2/5
बेहद पॉपुलर हैं हनी सिंह

Honey Singh: रैपर और सिंगर को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वो खुद का नाम बना चुके हैं. बॉलीवुड में कई गाने दे चुके हनी सिंह ने जबरदस्त हिट गाने दिए हैं जिन्होंने दुनियाभर में धूम मचाई. इनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो 207 करोड़ रूपए है.

643 करोड़ की है नेटवर्थ

3/5
643 करोड़ की है नेटवर्थ

Sharry Maan: शैरी मान ने जब यार अनमुल्ले जैसा गाना गाया तो उस पर दुनिया झूमी. इस गाने ने तो उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. इसके बाद भी उन्होंने बैक टू बैक कई हिट गाने दिए. यही वजह है कि आज उनकी गिनती पंजाब के सबसे अमीर सिंगर्स में की जाती है. रिपोर्ट्स की माने तो शैरी मान 643 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

हिट हैं हार्डी संधू के गाने

4/5
हिट हैं हार्डी संधू के गाने

Hardy Sandhu: हार्डी संधू कभी क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन किस्मत उन्हें सिंगिंग में ले आई. आज हार्डी एक से बढ़कर एक गाने गाकर हिट हो चुके हैं. वहीं उनकी नेटवर्थ की बात करे तो वो कुल 173 करोड़ बताई जाती है.

जैजी बी भी हैं अरबपति

5/5
जैजी बी भी हैं अरबपति

Jazzy B: जीने मेरा दिल लुटिया गाकर धूम मचाने वाले जैज़ी बी ने लोगों को कई बेहतरीन गाने दिए. आज भी उनके गाने डीजे की शान हैं जो हर शादी में खूब बजाए जाते हैं. वहीं इनकी कुल नेटवर्थ की बात करें तो वो 412 करोड़ रूपए हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़