Advertisement
photoDetails1hindi

Dia Mirza Look: रेड साड़ी में कयामत लगीं दीया मिर्जा, लुक के आगे फेल हुईं ये दो हसीनाएं

बला की खूबसूरत दीया मिर्जा (Dia Mirza) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनकी खूबसूरती फैंस का दिल जीत लेती है. इस बार भी दिया जैसे ही 'कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर फैंस दीवाने हो गए.

'भीड़' का प्रमोशन करने पहुंचीं दीया मिर्जा

1/5
'भीड़' का प्रमोशन करने पहुंचीं दीया मिर्जा

लेटेस्ट फोटोज में दीया मिर्जा (Dia Mirza) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'भीड़' (Bheed) की स्टारकास्ट नजर आईं. बावजूद इसके दीया मिर्जा का लुक सबसे ज्यादा फैंस को अट्रैक्ट किया.

 

रेड साड़ी में ढाया कहर

2/5
 रेड साड़ी में ढाया कहर

इस मौके पर दीया ने रेड कलर की सिंपल सी साड़ी पहनी. इसके साथ ही गले में पतला सा नेकलेस और कान में डायमंड के मैचिंग इयररिंग्स पहने. इसके साथ ही बालों का बन और लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

स्टारकास्ट के साथ आईं नजर

3/5
स्टारकास्ट के साथ आईं नजर

दीया के साथ फोटोज में फिल्म की स्टारकास्ट भूमि पेडनेकर, कृतिका देसाई, राजकुमार राव और आशुतोष राणा भी दिखे.

 

24 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म

4/5
24 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म

ये सभी सितारे 24 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म 'भीड़' का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा' के शो के सेट पर जा रहे थे. उसी सेट के बाहर इन सभी ने कैमरा देखते ही पैपराजी को जमकर पोज दिए.

 

इन दो हसीनाओं को लुक में दी मात

5/5
इन दो हसीनाओं को लुक में दी मात

इस मौके पर कृतिका व्हाइट साड़ी में दिखीं तो वहीं भूमि व्हाइट कलर की वेस्टर्न ड्रेसे में.लेकिन दोनों पर दीया का लुक फोटोज में भारी पड़ता दिखा. आपको बता दें,  हाल में दीया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने का मौका सिर्फ इस वजह से नहीं मिला क्योंकि वो काफी ज्यादा खूबसूरत थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़