Advertisement
photoDetails1hindi

Deepesh Bhan Unseen Photos: पत्नी और साल भर के बेटे को बिलखता छोड़ गए दीपेश भान, तस्वीरों में देखिए उनका खूबसूरत परिवार

Deepesh Bhan Unseen Family Photos: 'भाबीजी घर पर है' के 'मलखान' यानी दीपेश भान 41 साल की उम्र में अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए. दीपेश अपने पीछे अपनी पत्नी और साल भर के बच्चे को बिलखता हुआ छोड़ गए हैं. 

1/9

दीपेश एक परफेक्ट फैमिली मैन थे. एक्टर शूटिंग और काम के साथ साथ अपनी पत्नी, बच्चे और पूरे परिवार का खूब ख्याल रखते थे और हर रोज फैमिली टाइम इंजॉय करते थे. दीपेश की तमाम फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/9

दीपेश भान की ये तस्वीरें देखवे के बाद साफ है कि वो ऑनस्क्रीन जितने जिंदा दिल थे पर्सनल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही था उनका अंदाज. दीपेश के निधन की खबर से पूरे देशभर में उनके फैंस काफी हैरान हैं. 

 

3/9

एक्टर ने साल 2019 में शादी रचाई थी. पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर वो अपनी तमाम फोटो वीडियो शेयर करते थे. पिछले महीने ही उन्होंने पत्नी को बर्थडे विश करते हुए ये फोटो शेयर की थी. 

 

4/9

दीपेश भान अपने पीछे अपनी पत्नी के अलावा एक साल के बेटे को छोड़ गए हैं. टीवी के अपने सह कलाकार के साथ रील और फोटो शेयर करने के अलावा दीपेश अपनी फैमिली फोटो भी खूब साझा करते थे.

 

5/9

दीपेश भान ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी काफी किरदार निभाए हैं. पर्सनल लाइफ में वो काफी सादगी भरा जीवन जीते थे. फैंस दीपेश की ये तस्वीरें देखने के बाद काफी भावुक हो रहे हैं साथ ही उनकी पत्नी और बेटे के लिए सांत्वना भी भेज रहे हैं. 

 

6/9

दीपेश भान की मां का भी कुछ दिनों पहले निधन हुआ था. मां के शोक में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के साथ इमोशन पोस्ट साझा किया था. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और अक्सप अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते रहते थे. 

7/9

दीपेश भान पत्नी के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते थे लेकिन कभी उन्होंने उनके नाम का जिक्र नहीं किया. दीपेश की पत्नी उनके अंतिम संस्कार में बेटे को गोद में लिए सदमे में दिखाई दीं. 

8/9

रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को दीपेश भान क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 41 साल की कम उम्र में ही दीपेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दीपेश के निधन की खबर से फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी हैरान हैं. लोग लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 

9/9

बता दें कि साल 2019 में दीपेश ने दिल्ली में शादी रचाई थी. एक्टर का एक बच्चा भी है. 'भाभीजी घर पर हैं!' में 'टीका' का किरदार निभाने वाले एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश के निधन की पुष्टि की. उन्होंने बताया, "हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है."

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़