Advertisement
trendingPhotos1444224
photoDetails1hindi

Ananya Panday ने पहनी अजीबोगरीब ड्रेस! देख चकराया फैंस का सिर, नहीं समझ आया कहां से शुरू और कहां खत्म

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भले ही अपनी एक्टिंग की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन उनका स्टाइल फैंस को हमेशा पसंद आता है. उनका हर लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. एक बार फिर अनन्या पांडे ने अपने स्टाइल से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट सिजलिंग तस्वीरें

 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

2/5

तस्वीरों में अनन्या पांडे एक ब्लैक कटआउट जंपसूट में नजर आ रही है. इस ऑफशोल्डर आउटफिट में एक्ट्रेस बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे को पोज दे रही थीं. 

 

3/5

अनन्या ने स्लीक वेट हेयर, डायमंड जूलरी, न्यूड मेकअप और ब्लैक पेंसिल हील्स के साथ अपने इस स्टनिंग लुक को कम्पलीट किया था. 

 

4/5

आपको बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे एक इवेंट अटेंड करने के लिए न्यूयॉर्क गईं थीं, ये तस्वीरें इसी मौके की हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों को उनका स्टाइल पसंद आया तो कुछ ने अनन्या की ड्रेस को अजीबोगरीब बता दिया. 

 

5/5

इसके अलावा बात करें अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की आखिरी बार उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था. अगली बार एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' मे नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़