Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Exes Became Friends After Breakup: सुष्मिता सेन से सलमान खान तक....सितारों का ये कैसा है ब्रेकअप?

Celebs Exes Became Friends After Breakup: सिनेमाजगत में कई सितारे ऐसे हैं जिनकी अफेयर ये लेकर शादी चर्चा में रही तो वहीं ब्रेकअप के बाद का भी रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये क्या है? अरे जनाब! बीते काफी वक्त से सिनेमाजगत में एक ट्रेंड चल गया है. रिलेशनशिप ब्रेक होने के बाद सेलेब्स अपने एक्स के बेस्ट फ्रेंड बनते जा रहे हैं और फिर आए दिन उनके साथ पार्टी करते हुए स्पॉट हो जाते हैं. इसी वजह से ये सवाल उठता है कि ये कैसा ब्रेकअप है? आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने दुनिया के सामने तो ब्रेकअप का ऐलान कर दिया लेकिन उसके बाद भी दोनों अब एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर कई बार स्पॉट हो जाते हैं.

सलमान खान- संगीता बिजलानी

1/5
सलमान खान- संगीता बिजलानी

सलमान खान और संगीता बिजलानी का कई साल पहले ब्रेकअप हो गया. लेकिन हाल ही में सलमान के बर्थडे पर संगीता बिजलानी पहुंचीं. दोनों की फोटोज खूब वायरल हुईं और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी दिखी. यहां तक कि सलमान खान संगीता को फोटोज में किस करते हुए भी दिखे. 

 

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

2/5
 सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था. इसके बाद भी दोनों को एक साथ कई बार देखा गया.यहां तक कि हाल ही में सुष्मिता के साथ कोलकाता में भी रोहमन स्पॉट हुए और काफी घुलेमिले दिखे. ऐस में सवाल उठता है कि ये कैसा ब्रेकअप है. 

 

आमिर खान- किरण राव

3/5
आमिर खान- किरण राव

आमिर खान अपनी दूसरी वाइफ किरण राव को तलाक दे चुके हैं. लेकिन आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ स्पॉट हो जाते हैं. ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल उठता है कि तलाक के बाद दोनों की इतनी गहरी दोस्ती है और दोनों बेस्ट फ्रेंड की तरह स्पॉट होते हैं. ऐसे में ब्रेकअप होते हुए भी दोनों का ब्रेकअप कैसे हुआ.

 

ऋतिक रोशन- सुजैन खान

4/5
ऋतिक रोशन- सुजैन खान

ऋतिक रोशन आए दिन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ स्पॉट हो जाते हैं. यहां तक कि कई बार साथ घूमते हुए भी दिखे. लेकिन दोनों का तलाक जरूर हो चुका है.

मलाइका-अरबाज खान

5/5
मलाइका-अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की दोस्ती भी काफी अच्छी है. दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट हो जाते हैं. लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़