Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Weddings: Virat-Anushka से लेकर Vicky-Katrina तक, इन स्टार कपल्स ने की ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग, शादी की फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना

Celebrity Couples Destination Weddings: बीते कुछ सालों में कई सारे सेलिब्रिटी कपल्स शादी के बंधन में बंध गए हैं और ऐसे कई स्टार्स जिन्होंने अपने शहर को छोड़ एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की है. सेलिब्रिटीज के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग्स का यह सिलसिला विराट-अनुष्का (Virat Anushka) ने शुरू किया. आइए नजर डालते हैं उन कपल्स पर, जिन्होंने अपने शहर में नहीं बल्कि किसी दूसरे शहर में सात फेरे लिए, एक खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग की...

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग

1/5
बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कई सारे सेलिब्रिटी कपल्स ने डेस्टिनेशन वेडिंग (Desination Wedding) की है. जहां कुछ कपल्स ने भारत में ही शादी की, ऐसे भी जोड़े थे जिन्होंने विदेश जाकर खूबसूरत लोकेशन्स में सात फेरे लिए. आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौनसे कपल्स शामिल हैं.

टस्कनी में हुई विराट अनुष्का की शादी

2/5
टस्कनी में हुई विराट अनुष्का की शादी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) बीते सालों में डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड शुरू करने वाले कपल माने जाते हैं. इस स्टार जोड़ी ने इटली के टस्कनी (Tuscany) शहर में सात फेरे लिए थे और शादी करने के बाद इस बात को पब्लिक किया था कि उनका विवाह हो चुका है. विराट-अनुष्का की शादी 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी. 

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर में लिए सात फेरे

3/5
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर में लिए सात फेरे

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने इंडियन और क्रिश्चियन वेडिंग, दोनों की थीं और उनकी ये दोनों शादियां राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) शहर के उमेद भवन पैलेस (Umaid Bhawan Palace) में हुई थीं. कपल ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए इस आलीशान होटल को बुक कर लिया था.  

लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका

4/5
लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) ने भी एक बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. रणवीर और दीपिका इटली की शादी के सभी फंक्शन लेक कोमो (Lake Como) में हुए थे. 

राजस्थान में एक दूसरे के हुए विक्की-कैटरीना

5/5
राजस्थान में एक दूसरे के हुए विक्की-कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) ने साल 2021 में शादी की और दोनों ने अपने विवाह के लिए सवाई-माधोपुर डेस्टिनेशन को चुना. विक्की और कैटरीना की शादी की लोकेशन काफी खूबसूरत है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़