Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actresses: बॉलीवुड की ऐसी हसीनाएं जिनके 6 पैक ऐब्स देख बड़े-बड़े फिट एक्टर्स को भूल जाएंगे आप!

Bollywood Actresses With Six Pack Abs: आपने अक्सर एक्टर्स के 6 पैक ऐब्स देखे होंगे. लेकिन क्या आपने कभी किसी बॉलीवुड हसीना के 6 पैक एब्स के बारे में सुना है. आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी हसीनाओं के बारे में जिन्होंने फिटनेस के मामले में कई लोगों को पीछे छोड़ दिया है.

1/5

सारा अली खान अपनी मूवीज और अफेयर्स के चर्चों की वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि सारा अली खान के पास भी 6 पैक ऐब्स हैं. सैफ अली खान की बेटी सारा का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किसी के लिए भी इंस्पिरेशनल साबित हो सकता है.

2/5

दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. आपको बता दें कि दिशा बॉलीवुड की सबसे फिट हसीनाओं में से एक हैं. जिम में कड़ी मेहनत कर पसीना बहाने वाली ये एक्ट्रेस लोगों को फिट रहने के लिए मोटिवेट करती हैं. 

3/5

जाह्नवी कपूर फिल्मों में अपने कदम जमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. ऐसे में फिटनेस को लेकर भी एक्ट्रेस काफी अलर्ट रहती हैं. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का जिम लुक काफी पॉपुलर है यानी लोग जाह्नवी के जिम लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

4/5

कैटरीना कैफ की फिटनेस के बारे में तो हम सभी जानते हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस उनके डांस से भी साफ-साफ झलकती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ ने अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से 6 पैक ऐब्स वाली फोटो शेयर की थी. इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए थे. 

5/5

हैल्थ और फिटनेस के बारे में बात हो रही है तो शिल्पा शेट्टी का नाम आना तो लाजमी है. शिल्पा शेट्टी की फिटनेस देख लोग ये तक कह देते हैं कि वो बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा जवान होती जा रही हैं. योगा की मदद से शिल्पा ने खुद को काफी मेनटेन किया हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़