photoDetails1hindi

Bollywood Actresses Mother 2022: Bipasha के घर आई ‘देवी’ तो बेटी ‘मालती’ के जन्म से झूम उठीं Priyanka

Good Bye 2022: करियर से हटकर देखें तो कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के लिए 2022 निजी कारणों से बेहद खास रहा. किसी ने शादी करके घर बसा लिया तो कोई कपल मम्मी-पापा भी बन गया. आलिया भट्ट से लेकर बिपाशा बसु तक ये बॉलीवुड एक्ट्रेस 2022 में मां बनकर खुशी से झूम उठीं और इस नए सफर को भी खूब इन्जॉय कर रही हैं. 

1/5

Kajal Agarwal –  साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकीं काजल अग्रवाल एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. 19 अप्रैल को काजल भी मां बनी थीं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसके साथ प्यारी और क्यूट तस्वीरेंकाजल अक्सर शेयर करती रहती हैं. 

2/5

Priyanka Chopra- इस साल जिस एक्ट्रेस ने सबसे पहले खुशखबरी सुनाई वो थीं प्रियंका चोपड़ा. जो सरोगेसी के जरिए बेटी की मां बनीं. एक पोस्ट शेयर कर प्रियंका ने बताया कि 15 जनवरी को सरोगेसी के जरिए बेटी का जन्म हुआ है जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा. जल्द ही प्रियंका की लाडली एक साल की होने वाली हैं.  

3/5

Sonam Kapoor- सोनम कपूर भी इस साल मां बनीं और कपूर परिवार में जश्न का माहौल छा गया. नाना बनकर अनिल कपूर भी फूले नहीं समाए. सोनम और आनंद ने बेटे का नाम वायु रखा है. 20 अगस्त को सोनम ने बेटे को जन्म दिया था. 

4/5

Alia Bhatt - आलिया भट्ट पिछले महीने 6 नवंबर को मां बनीं और उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. दादी नीतू कपूर ने बेटी का नाम भी रख दिया है. रणबीर और आलिया की लाडली का नाम है राहा कपूर. अभी तक बेटी की झलक दोनों ने नहीं दिखाई है लेकिन फैंस राहा की पहली तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

5/5

Bipasha Basu: आलिया के ठीक एक हफ्ते बाद बिपाशा बसु भी मां बनीं और उन्हें घर देवी आई. जी हां....12 नवंबर को मां बनीं बिपाशा ने बेटी का नाम बेहद ही खूबसूरत ‘देवी’ रखा है. फिलहाल बिपाशा की लाडली की एक तस्वीर का इंतजार भी फैंस को बेसब्री से है. 

photo-gallery