Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: बॉलीवुड की इन हसीनाओं की टूटी शादी, अब सिंगल पेरेंट्स की तरह कर रहीं बच्चों की देखभाल

Single Parent Bollywood Actress: बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिन्हें देखकर लोगों को लगता था कि ये हमेशा के लिए हैं लेकिन ये जोड़ियां टूट गईं. हम आज आपको बॉलीवुड की ऐसी हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जिनका डिवोर्स हो चुका है और उन्होंने अपने बच्चों को अकेले ही पाला है; उन्हें सिंगल पेरेंट्स की तरह बड़ा किया है...

बॉलीवुड की ये हसीनाएं अकेले पाल रही हैं अपने बच्चे

1/5
बॉलीवुड की ये हसीनाएं अकेले पाल रही हैं अपने बच्चे

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) समेत ऐसी कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने धूम-धाम से शादी की, कई साल एक दूसरे का साथ भी निभाया लेकिन फिर पति-पत्नी अलग रास्तों पीरी चल दिये. ऐसी एक्ट्रेसेज ने अकेले अपने बच्चों को बड़ा किया है.

 

महिमा चौधरी

2/5
महिमा चौधरी

पहला नाम एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) का है, जिन्होंने 90 के दशक में कई फिल्में की हैं. महिमा ने 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में दोनों अलग हो गये थे. महिमा ने अपनी बेटी आरियाना को अकेले पाला है.

 

करिश्मा कपूर

3/5
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी और कपल की एक बेटी और बेटा है. 2016 में डिवोर्स लेने के बाद करिश्मा के बच्चे उन्हीं के साथ रहते हैं.

 

सुजैन खान

4/5
सुजैन खान

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान वैसे तो फिर से रिलेशनशिप में हैं लेकिन हसीना अपने दोनों बेटों को अच्छी तरह बड़ा कर रही हैं.

 

संजीदा शेख

5/5
संजीदा शेख

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और एक्टर आमिर अली अब अलग हो चुके हैं और एक्ट्रेस बेटी का बहुत अच्छे से ध्यान रख रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़