Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Pregnant Before Marriage: बॉलीवुड की ये हसीनाएं शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट, चौथा नाम है बेहद शॉकिंग!

Neena Gupta Sridevi Alia Actress Pregnant before Wedding: बॉलीवुड में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से भी काफी लाइमलाइट बटोरी है. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. जहां कुछ एक्ट्रेसेस ने इस बारे में खुलकर बात की है, ऐसी भी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने इस बात पर चुप्पी साधी हुई है. आइए इनके नाम जानते हैं...

नीना गुप्ता

1/5
नीना गुप्ता

नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नाम शायद आप इस लिस्ट में एक्सपेक्ट भी कर रहे होंगे क्योंकि इस एक्ट्रेस ने शादी के बिना प्रेग्नेंसी पर हमेशा खुलकर बात की है और उन्होंने अपनी बेटी, डिजाइनर मसाबा गुप्ता को अकेले ही बड़ा किया है. 

नेहा धूपिया

2/5
नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) से अचानक मई, 2018 में शादी की थि. बता दें कि शादी करने के छह महीने के अंदर ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मेहर (Mehr) को जन्म दिया था. नेहा ने खुद बताया है कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं.

श्रीदेवी

3/5
श्रीदेवी

श्रीदेवी भी उन एक्ट्रेसेस में से एक है जिन्होंने खुलकर कहा था कि जब बोनी कपूर से उनकी शादी हुई थि, वो प्रेग्नेंट थीं. कहा जाता है कि शादी के समय पर एक्ट्रेस करीब सात महीने प्रेग्नेंट थीं और फिर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस दुनिया में आई.

सारिका

4/5
सारिका

कई ऐसे लोग हैं जो नहीं जानते कि साउथ की एक्ट्रेस सारिका (Sarika) शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं; उनका अफेयर कमल हसन से था. अपनी बेटी, एक्ट्रेस श्रुति हसन को जन्म देने के लगभग दो साल बाद सारिका ने कमल हसन से शादी की.

आलिया भट्ट

5/5
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ऐसा कभी खुलकर तो नहीं कहा है लेकिन ऐसा लगता है कि वो भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. बता दें कि अप्रैल में शादी करने के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी अनाउन्स कर दी थी और छह महीने बाद, नवंबर में आलिया ने बेटी राहा को जन्म भी दे दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़