Advertisement
trendingPhotos1417244
photoDetails1hindi

Hot Photos: शर्म ओ हया सब भूलकर बाथरूम में खूब इठलाई ये हसीना, दिखीं भीगी जुल्फें और बदन पर सिर्फ तौलिया

Elli Avrram  Hot Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस की बोल्डनेस का भी जवाब नहीं. हुस्न और अदा से होश उड़ाने का माद्दा रखती हैं ये हसीनाएं. अब हुस्न की ऐसी ही बिजलियां गिराई हैं एली अवराम ने. जो बाथरूम में नजर आईं सिर्फ तौलिया लपेटे.

1/5

बिग बॉस के बाद हिंदी फिल्मों में नजर आने वालीं एली अवराम अब और भी हॉट एंड सेक्सी हो गई है. कम से कम उनकी ताजा तस्वीरें तो यहीं बयां कर रही हैं. जिनमें शर्म ओ हया सब भूलकर बाथरूम में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हं ये हसीना. 

2/5

भले ही फिल्मों से एली अवराम दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं का जादू ये हसीना खूब दिखाती रहती हैं. अब एक बार फिर एली ने ऐसी तस्वीरों से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. सिर्फ होश ही नहीं बल्कि फैंस के दिलों में मच गई है खलबली. 

3/5

ताजा तस्वीरों में एली अवराम बाथरूम में खूब इठलाती नजर आ रही हैं और दिखा रही हैं दिलकश अदाएं भी. लेकिन सिर्फ तौलिए में उन्हें देखकर फैंस जहां हैरान हो रहे हैं तो वहीं उनके स्टाइल पर फिदा भी नजर आ रहे हैं. 

4/5

गीली जुल्फों को अदा से झटकती और तौलिए को संभालती एली का ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को खूब भा रहा है. टॉवेल में उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को खूब पसंद भी आ रही हैं. हाथ से तौलिए को संभालतीं एली बाथरूम में पोज देती दिख रही हैं. 

5/5

एली को हाल ही में गुड बाय मूवी में देखा गया था और गणपत में भी वो नजर आएंगी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली थी बिग बॉस और कपिल शर्मा की फिल्म किस-किस को प्यार करूं से. फिलहाल वो इक्का दुक्का फिल्मों में साइड रोल में ही नजर आ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़