Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Boldest Looks: 49 की उम्र में भी नहीं कम हो रही है अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड की बोल्डनेस! तस्वीरें देख थम जाएंगी दिल की धड़कनें

Goodbye 2022: अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend), एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 की उम्र में भी हॉटनेस और बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं. बीते साल में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी कई सारी फोटोज शेयर की हैं जिनमें उन्होंने बोल्ड से बोल्ड आउटफिट्स में कैमरे के सामने पोज किया है. हम नजर डालते हैं, पिछले साल की मलाइका की सबसे बोल्ड फोटोज पर...

1/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस लुक में एक बेहद हाई-स्लिट वाली स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी हुई है. जितनी बोल्ड मलाइका की ड्रेस है, उससे कहीं ज्यादा बोल्ड उनके पोज भी हैं. जिस तरह मलाइका ने स्लिट के साथ अपने पैर को हवा में उठाया है, उन्होंने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. 

2/5

इस फोटो में मलाइका ने लाइट पिंक कलर का सैटिन गाउन पहना हुआ है. इस बॉडी हगिंग गाउन में मलाइका बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं. इस ड्रेस में स्लिट तो बड़ी है ही साथ ही उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा है.   

3/5

ये आउटफिट भी बहुत हॉट है और मलाइका के इस लुक को फैंस बहुत पसंद भी करते हैं. मलाइका इस ड्रेस में ब्रालेस हैं और उनके ब्रेस्ट्स भी काफी एक्स्पोज हो रहे हैं. जालीदार ड्रेस में मलाइका ने कहर ढाया है.  

4/5

इस लुक में भी मलाइका बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं. अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड ने यहां सिर्फ शर्ट पहनी हुई है और वो भी सामने से खुली है. मलाइका के इस लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है. 

5/5

मलाइका एक वॉटर बेबी हैं और सोशल मीडिया पर बिकीनी में बहुत सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. यहां मलाइका ने एक फोटो में पूल के बाहर लेटकर बोल्ड पोज दिया है और दूसरी में वो पानी में खड़ी हुई हैं और बैक पोज दे रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़