Advertisement
trendingPhotos1527277
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress Monalisa: ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने चलाया हुस्न का ऐसा जादू, फैंस हो रहे बेकाबू!

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाओं और किलर लुक्स से फैंस की रातों की नींद उड़ा देती हैं. इस बार भी जब मोनोलिसा ब्लैक कलर का टाइट वनपीस पहनकर कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो गया. फोटोज में एक्ट्रेस ना केवल डीपनेक फ्लॉन्ट करती दिखीं बल्कि अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं. इन फोटोज में मोनालिसा एक बार फिर से बोल्डनेस की लिमिट पार करती हुई दिखाई दीं. देखिए भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा का हॉट लुक.

बोल्ड लुक

1/5
बोल्ड लुक

मोनालिसा (Monalisa) लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर का हद से ज्यादा टाइट वनपीस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये वनपीस इतना ज्यादा टाइट है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

स्ट्रैपी ड्रेस वायरल

2/5
स्ट्रैपी ड्रेस वायरल

एक्ट्रेस की इस ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस का गला हद से ज्यादा डीप है. बावजूद इसके मोनालिसा कैमरे के सामने काउच पर बैठी हुई हैं और झुककर पोज देती हुई नजर आईं. मोनालिसा कैमरे के सामने इस हद तक झुकीं नजर आईं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. 

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक

3/5
फ्लॉन्ट किया डीपनेक

एक्ट्रेस की ड्रेस का डीपनेक उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बना रहा है. इस ड्रेस की फोटोज मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आपका ध्यान भटाने दीजिए.' 

 

मचा तहलका

4/5
मचा तहलका

एक्ट्रेस (Monalisa) की इन फोटोज पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही फायर वाला आइकन शेयर कर रहे हैं. जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

बोल्डनेस की चर्चे

5/5
बोल्डनेस की चर्चे

आपको बता दें, मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बिकिनी से लेकर साड़ी तो वहीं रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज देती नजर आती हैं कि तस्वीरें एक ही पल में लोगों का ध्यान खींच लेती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़