trendingPhotos1526549
photoDetails1hindi

Love Making Scenes Shooting: जब इंटिमेट सीन की शूटिंग में उड़ी इन स्टार्स की हवाइयां, कोई बाथरूम भागा तो कोई...

Intimate Scene in Bollywood: बॉलीवुड फिल्मों या वेब सीरीज में इंटिमेट सीन आम बात हैं. आजकल तकरीबन हर फिल्म में एक्टर-एक्ट्रेसेस के बीच लवमेकिंग सीन फिल्माए जाते हैं. ऐसे सीन्स शूट करना कोई आसान काम नहीं है इसलिए कई बार ये स्टार्स अनकम्फर्टेबल भी हो जाते हैं. आइए जानते हैं किन स्टार्स की लव मेकिंग सीन्स फिल्माने में सिट्टी-पिट्टी गम हो गई.

बॉबी देओल

1/6
बॉबी देओल

बॉबी देओल ने अपने करियर में प्रकाश झा की वेब सीरीज एक बदनाम: आश्रम से बहुत पॉपुलैरिटी पायी. इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. बॉबी ने पहले और दूसरे सीजन के अलावा तीसरे सीजन में भी इंटिमेट सीन दिए थे. तीसरे पार्ट में उनके एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ काफी इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे जिसको लेकर बॉबी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह काफी नर्वस हो गए थे. बॉबी ने कहा था कि सीन की शूटिंग से पहले उनकी हालत खराब थी लेकिन ईशा बहुत प्रोफेशनल थीं तो उन्हें फिर उतनी दिक्कत नहीं आई और सभी सीन आसानी से शूट हो गए और मैं ईशा के साथ काफी कंफर्टेबल रहा.

सुष्मिता सेन

2/6
सुष्मिता सेन

सुष्मिता ने फिल्म चिंगारी में मिथुन चक्रवर्ती के साथ काफी लवमेकिंग सीन दिए थे जो शूट करना उनके लिए आसान नहीं था. सुष्मिता ने खुलासा किया था कि वो इतना डर गई थीं कि वो सीन की शूटिंग से पहले बाथरूम में जा बैठी थीं और मेकर्स के काफी मनाने और समझाने के बाद शूटिंग के लिए राजी हुई थीं.

रणबीर कपूर

3/6
रणबीर कपूर

रणबीर ने फिल्म ए दिल है मुश्किल में खुद से उम्र में बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ लवमेकिंग सीन दिए थे जिसमें उनकी हालत पतली हो गई थी. रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शूट पर इतने नर्वस थे कि उनके हाथ तक कांपने लगे थे लेकिन ऐश्वर्या ने फिर उन्हें कंफर्टेबल किया और सीन शूट हो गया.

मल्लिका शेरावत

4/6
मल्लिका शेरावत

मल्लिका ने 2015 में रिलीज हुई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में ओम पुरी की साथ काफी उत्तेजक सीन दिए थे लेकिन वो इनमें बिलकुल भी सहज नहीं थीं. मल्लिका ने बताया था कि उम्र में काफी बड़े ओम पुरी जब उनके करीब आते थे तो वो बेहद नर्वस हो जाती थीं. ओम पुरी ये बात समझ चुके थे इसलिए उन्होंने मल्लिका को अच्छे से समझाया और उन्हें सहज फील करवाने के बाद ही शूटिंग शुरू की.

डिंपल कपाड़िया

5/6
डिंपल कपाड़िया

फिल्म प्रेम धरम में डिंपल और विनोद खन्ना के बीच लवमेकिंग सीन्स फिल्माए गए थे. एक्शन बोलते ही विनोद खन्ना डिंपल को सीन में किस और हग करने लगे थे और कट बोलने के बाद भी नहीं रुके थे जिससे एक्ट्रेस काफी नर्वस हो गई थीं और बाथरूम में जाकर बैठ गई थीं. 

जैकी श्रॉफ

6/6
जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11 के लिए कुछ इंटिमेट सीन शूट किए थे जिसमें वह काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ऐसे सीन शूट करने में वह काफी शर्मिंदगी महसूस करते हैं लेकिन फिल्म और रोल की डिमांड के चलते उन्हें ऐसा करना पड़ता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़