Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Bold Maternity Looks: Bipasha Basu से Anushka Sharma तक, इन एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में भी बोल्ड फोटोशूट कराकर मचाया हंगामा

Actress Maternity Photos: पिछले कुछ सालों से मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर सेलेब्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में जितनी भी एक्ट्रेस मां बनीं या बनने वाली हैं उन्होंने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड फोटोशूट से भी परहेज नहीं किया. इस लिस्ट में बिपाशा से लेकर अनुष्का तक का नाम शामिल है.  

1/6

Bipasha Basu: बिपाशा ने जब अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की तब भी वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं और अब मैटरनिटी फोटोशूट कराकर वो फिर से चर्चा में आ गई हैं. बिपाशा ने हाल ही में काफी बोल्ड तस्वीरें खिंचवाई हैं जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

2/6

Sonam Kapoor: कुछ महीनों पहले ऐसे ही बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर सोनम कपूर ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी. व्हाइट कलर के आउटफिट में सोनम ने रॉयल लुक में रेडी होकर बोल्ड फोटोशूट कराया था. सोशल मीडिया पर इसने खूब सुर्खियां बंटोरी थी. 

3/6

Anushka Sharma: आज से 2 साल पहले अनुष्का शर्मा ने भी शर्ट के बटन खोलकर बेबी बंप खूब फ्लॉन्ट किया था. बेहद ही शानदार अंदाज में नजर आईं अनुष्का काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं. ये फोटोशूट काफी चर्चा में आ गया था.  

4/6

Kareena Kapoor: जिस वक्त अनुष्का का ये फोटोशूट वायरल हुआ उसी वक्त करीना कपूर का मैटरनिटी फोटोशूट भी चर्चा में आ गया था. स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैंक पैंट के साथ व्हाइट फ्रंट ओपन शर्ट पहने करीना का स्वैग देखते ही बन रहा था. 

5/6

Lisa Haydon: तीन बार मां बन चुकीं लीजा हेडन ने हर बार अपने मैटरनिटी लुक्स और फोटोशूट से हर किसी को हैरान किया है. लीजा काफी बोल्ड हैं और कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में लीजा ने खूब बेबी बंप फ्लॉन्ट किया और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरी. 

6/6

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल भी कुछ समय पहले ही मां बनी हं और अब वो मदरहुड को भी काफी इन्जॉय कर रही हैं. काजल ने भी प्रग्नेंसी के दौरान शानदार फोटोशूट से खूब लाइमलाइट बंटोरी थी. काजल का भी बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़