Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs and Baby: आलिया-रणबीर सहित ये सितारे शादी के एक साल के अंदर बनें पेरेंट्स, दीया मिर्जा की तो 3 महीने बाद में हो गई थी डिलीवरी

Celebs Who Become Parents With In A Year of Marriage: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के महज 7वें महीने में ही पेरेंट्स बन गए हैं. इन दोनों की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी. जिसके महज 2 महीने बाद आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. वहीं 6 नवंबर को ये दोनों सितारे क्यूट सी बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड की एक हसीना ऐसी हैं जो शादी के महज तीन महीने बाद ही मां बन गई थीं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के एक साल के अंदर ही पेरेंट्स बन गए.

1/5

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के महज 2 महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. इसके बाद आलिया ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म के बाद कपूर खानदान और भट्ट परिवार में खुशियों का माहौल है. 

2/5

आलिया और रणबीर के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर दीया मिर्जा और वैभव रेखी हैं. दिया ने 15 फरवरी, 2021 को वैभव रेखी संग शादी की थी. इसके बाद दीया ने 14 मई, 2021 को बेबी बॉय को जन्म दिया. इस बेबी का नाम दिया ने अव्यान अजाद रेखी रखा. 

 

3/5

नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शादी के एक साल के अंदर ही पेरेंट्स बन गए. नेहा और अंगद ने 10 मई साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे. इसके बाद 18 नवंबर 2018 को पहले बच्चे मेहर के पेरेंट्स बनें.

4/5

अब बात करते हैं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की. इन दोनों की शादी जुलाई 2015 में हुई थी. इन दोनों की पहली बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त, 2016 को हुआ था. 

 

5/5

आखिरी में बात करते हैं नताशा की. नताशा और हार्दिक पंड्या ने 31 मई, 2020 को शादी कर ली थी. इसके बाद ये कपल 30 जुलाई, 2020 को अगस्त्य के पेरेंट्स बनें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़