Advertisement
trendingPhotos1375569
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 के शुरू होने से पहले जानें कैसा है 'सर्कस' थीम वाला घर! देखें तस्वीरें

Bigg Boss 16 House Tour: बिग बॉस 16 की शुरुआत आज यानी 1 अक्टूबर, 2022 से हो जाएगी. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस लोकप्रिय रीएलिटी शो के घर की तस्वीरें सामने आ गई हैं. 'सर्कस' थीम वाला बिग बॉस हाउज (Circus themed Bigg Boss house) देखने में काफी रंगीन और मजेदार लग रहा है. आइए शो के प्रिमियर से पहले इसकी तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं..

 

1/6

बिग बॉस 16 का 1 अक्टूबर, 2022 यानी आज से आगाज किया जा रहा है. पिछले सीजन्स की तरह इस बार भी होस्ट, मशहूर फिल्म एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हैं. इस फोटो में बिग बॉस के नए घर का बाहर का एरिया नजर आ रहा है और ऊपर शो के नाम का बैनर भी लगा हुआ है. बिग बॉस के घर का ओवरव्यू इस तस्वीर में देखा जा सकता है. 

2/6

बिग बॉस 16 की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें ये पहली तस्वीर लिविंग एरिया और डाइनिंग टेबल की है. इस कमरे का लुक किसी सर्कस या फिर कार्निवल के टेंट की याद दिलाता है. 

3/6

इस तस्वीर में लिविंग एरिया का वो हिस्सा है जहां टीवी लगा हुआ है और जहां से हर साल, कन्टेस्टन्ट्स सलमान खान से बातचीत करते हैं. ये भी एक सर्कस के ही लुक के साथ बनाया गया है. 

4/6

यह बिग बॉस 16 के घर का बाथरूम है. लाल पर्दों वाले इस कमरे में सफेद रंग का एक बाथटब भी रखा है.

5/6

गोल बिस्तर वाला ये रंगीन कमरा बेडरूम लग रहा है. इस कमरे में सिर्फ एक ही बेड डाला गया है और सोफे भी देखे जा सकते हैं. 

6/6

ये बिग बॉस हाउज का किचन है और देखने में काफी सुंदर लग रहा है. बिग बॉस के घर में ऐसे कई टास्क दिए जाते हैं जो किचन से जुड़े होते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़