Advertisement
photoDetails1hindi

कोई शाहरुख की बनी हीरोईन किसी ने सलमान संग लड़ाया इश्क, फिर भी पहली फिल्म के बाद ही गायब हैं ये एक्ट्रेस

Lost Bollywood Actresses: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस रहीं हैं जिन्हें पहली ही फिल्म में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला. इन्हें पसंद भी खूब किया गया लेकिन इसके बावजूद इनकी किस्मत ने इनका साथ नहीं दिया और देखते ही देखते ये एक्ट्रेस गायब हो गईं.

तेरे नाम रही थी हिट

1/5
तेरे नाम रही थी हिट

Bhumika Chawla: भूमिका चावला ने तेरे नाम फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसमे उनके हीरो थे सलमान खान. फिल्म हिट रही थी तो वहीं भूमिका की सादगी की भी जमकर तारीफ हुई. लेकिन इस फिल्म के बाद भूमिका फिल्मों में तो दिखी लेकिन उनकी कोई भी फिल्म जबरदस्त हिट नहीं रही. 

आमिर, संजय संग किया ग्रेसी ने काम

2/5
आमिर, संजय संग किया ग्रेसी ने काम

Gracy Singh: ग्रेसी सिंह ने संजय दत्त, आमिर खान जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर की. लगान से लेकर मुन्ना भाई एमबीबीएस तक ग्रेसी सिंह को काफी पसंद किया गया. लेकिन आज वो स्क्रीन से लगभग गायब ही हो चुकी हैं. 

तनुश्री ने बोल्डनेस का चलाया था जादू

3/5
तनुश्री ने बोल्डनेस का चलाया था जादू

Tanushree Dutta: आशिक बनाया आपने में बोल्ड किरदार निभाकर रातों रात स्टार बनीं तनुश्री आज कहां हैं और क्या कर रही हैं ये हर कोई जानता है. वो एक्टिंग नहीं कर रही हैं लेकिन विवादो के चलते खबरों में बनी रहती हैं.  

टीवी से तय किया फिल्मों का सफर

4/5
टीवी से तय किया फिल्मों का सफर

Prachi Desai: टीवी से फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वालीं प्राची देसाई ने इमरान हाशमी, फरहान अख्तर जैसे सितारों के साथ काम किया और तारीफ भी पाई लेकिन इसके बावजूद वो प्राची आज ना टीवी पर नजर आ रही हैं और ना ही फिल्मों में.  

गायत्री ने पहली ही फिल्म के बाद की शादी

5/5
गायत्री ने पहली ही फिल्म के बाद की शादी

Gayatri Joshi: गायत्री जोशी ने स्वदेश जैसी फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम किया और अभिनय से उन्हें कड़ी टक्कर दी. फिल्म में उनकी सादगी लोगों को भाई लेकिन उसके अगले ही साल उन्होंने शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़