Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: दिन पर दिन बोल्ड होती जा रहीं टीवी की ये हसीना, टाइट ऑफ शोल्ड ड्रेस में दिए ऐसे पोज; फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Bold Look: 'बहू हमारा रजनीकांत' सीरियल में रोबोट बहू का रोल निभाने वाली रिद्धिमा पंडित को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. रिद्धिमा (Ridhima Pandit) इस सीरियल में आने के कई साल बाद 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं. जिसमें एक्ट्रेस के खेल को लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन समय के साथ रिद्धिमा के सिर पर बोल्डनेस का खुमार इस कदर चढ़ा है कि तस्वीरें देख आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. लेटेस्ट फोटोज में रिद्धिमा ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर अपनी परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. देखिए रिद्धिमा पंडित की लेटेस्ट फोटोज जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/5

इन फोटोज में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) कैमरे के सामने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आईं. इन तस्वीरों में रिद्धिमा के लुक को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है.

 

2/5

लेटेस्ट फोटोज में रिद्धिमा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी हुई हैं. जिसमें वो अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

3/5

इन फोटोज में अपने लुक को पूरा करने के लिए रिद्धिमा पंडित लाइट मेकअप किए हुए दिखीं. इसके साथ ही बालों को ओपन करके एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

 

4/5

इन तस्वीरों को रिद्धिमा पंडित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जब आपको डाउट हो तो मैं पंख लगाना पसंद करती हूं.'

5/5

ऐसा पहली बार नहीं है कि रिद्धिमा पंडित ने इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर की हो. इससे पहले भी रिद्धिमा सोशल मीडिया पर हॉटनेस का तड़का लगा चुकी हैं. रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स से ज्यादा है. एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर करते हुए हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस सेलिब्रेट करती हुई नजर आई थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़