Advertisement
photoDetails1hindi

Famous Young TV Actresses: कम उम्र में ये एक्ट्रेस भी कमा चुकीं खूब नाम, एक तो 20 की उम्र में करने जा रही नवाजुद्दीन के साथ काम

Popular Tv Actresses: शोबिज की दुनिया में अपनी खास जगह बनाना आसान काम नहीं हैं. इंडस्ट्री में रोज नए चेहरे आते हैं लिहाजा इस बीच कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने कम उम्र में ही अपनी खास पहचान बना ली है. ना सिर्फ पहचान बल्कि 20-21 की उम्र  में ही उन्होंने काफी कुछ हासिल कर लिया है.   

बोल्ड टीवी एक्ट्रेस हैं रीम

1/5
बोल्ड टीवी एक्ट्रेस हैं रीम

Reem Shaikh: रीम शेख भी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं जो अब तक कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से 6 साल की उम्र में उन्होंने काम करना शुरू किया. फिलहाल वो तुझसे है राब्ता सीरियल में हैं. महज 20 साल की रीम छोटे पर्दे पर खूब नाम कमा चुकी हैं. 

कम उम्र में पाई शोहरत

2/5
कम उम्र में पाई शोहरत

Aditi Bhatia: अदिति भाटिया भी टीवी के चर्चित चेहरों में से एक हैं. टशन ए इश्क से डेब्यू करने वालीं अदिति मॉडल भी रही हैं और कई डेली सोप में नजर आने के अलावा कॉमेडी शो में भी परफॉर्म कर चुकी हैं. अदिति महज 23 साल की हैं और काफी कुछ अचीव कर चुकी हैं. 

20 साल की उम्र में फेमस हैं अनुष्का

3/5
20 साल की उम्र में फेमस हैं अनुष्का

Anushka Sen:बालवीर से घर-घर में फेमस हुईं अनुष्का सेन महादेव, इंटरनेट वाला लव, झांसी की रानी के अलावा वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो और शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. महज 20 साल की उम्र में ही इतना काम करने के बाद अनुष्का खूब चर्चा में रहती हैं.

जन्नत के हैं लाखों फैन्स

4/5
जन्नत के हैं लाखों फैन्स

Jannat Zubair Rahmani: दिल मिल गए सीरियल में नजर आई इस हसीना के चाहनेवालों की भी कोई नहीं. यही वजह है कि कम उम्र में ही जन्नत बड़ा नम बन चुकी हैं. माटी की बन्नो, हार जीत, फियर फाइल्स, सियासत, महाकुंभ, कोड रेड, गुमराह जैसे शो का हिस्सा रहीं जन्नत भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. 

फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं अवनीत

5/5
फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं अवनीत

Avneet Kaur: अवनीत कौर के बारे में क्या कहा जाए. अपने शोज से ज्यादा ये हसीना अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. अवनीत छोटे पर्दे की सबसे हसीन एक्ट्रेस में से एक हैं जो जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं 

ट्रेन्डिंग फोटोज़