Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Home: बेहद खूबसूरत है अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड का घर, देखें Inside Photos

Malaika Arora एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और सभी लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मलाइका काफी प्राइवेट हैं लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना खुद का एक ओटीटी शो भी किया जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के कई पहलुओं को सबके सामने रखा. क्या आप जानते हैं कि डिवोर्स के बाद मलाइका किस घर में रहती हैं और उनका ये घर अंदर से कैसा दिखता है? यहां देखें, अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend) के घर की अनदेखी, अंदर की तस्वीरें...

मलाइका अरोड़ा के घर की अनदेखी, अंदर की फोटोज

1/5
मलाइका अरोड़ा के घर की अनदेखी, अंदर की फोटोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का घर काफी खूबसूरत है और एक्ट्रेस इस घर में आंतऔर पर अकेले ही, अपने कुत्ते कैस्पर के साथ रहती हैं. अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड के घर की अंदर की फोटोज पर आइए एक नजर डालते हैं...

मलाइका अरोड़ा के घर की एंट्री

2/5
मलाइका अरोड़ा के घर की एंट्री

मलाइका अरोड़ा के घर की एंट्री कुछ ऐसी है. एक्ट्रेस का मेन डोर हरे रंग का है और बाहर उनके नाम का बोर्ड भी लगा हुआ है. आइए चलते हैं, मलाइका के घर के अंदर और देखते हैं उनके घर की फोटोज.

ऐसा है मलाइका का लिविंग रूम

3/5
ऐसा है मलाइका का लिविंग रूम

मलाइका अरोड़ा के घर का लिविंग रूम काफी खूबसूरत है और देखने में बहुत अच्छा लगता है. यहां उनके लिविंग रूम की एक झलक आपको नजर आएगी. मलाइका ने अपना शो यहीं बैठकर शूट किया है. 

मलाइका अरोड़ा का बेडरूम

4/5
मलाइका अरोड़ा का बेडरूम

मलाइका अरोड़ा के बेडरूम की झलक भी यहां आपको मिल रही है. मलाइका ने सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत तरीके से अपने बेडरूम को डिजाइन किया है. 

ये है मलाइका का किचन

5/5
ये है मलाइका का किचन

मलाइका अरोड़ा का किचन भी काफी सिंपल है और देखने में बहुत वेलकमिंग लगता है. ये फोटोज कई मीडिया पोर्टल्स ने अपलोड की हैं और इनमें स ज्यादातर फोटोज एक्ट्रेस के शो से मिली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़