Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani: अरबाज खान की हॉट गर्लफ्रेंड ने फिर उड़ाईं रातों की नींद, इतने छोटे कपड़े पहन निकल पड़ीं सड़कों पर

Arbaaz Khan Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. उनकी गर्लफ्रेंड और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) भी अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

 

1/6

इस बात में कोई शक नहीं है कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं. वो अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

 

2/6

वहीं, मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी 19 साल की शादी को खत्म करने के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. 

 

3/6

वहीं, हाल ही में जॉर्जिया को वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका अंदाज देखने लायक था. अब सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की ये बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 

4/6

फैंस जॉर्जिया की हॉटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया ने ब्लू कलर के शॉर्ट्स के साथ बेज कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. 

 

5/6

खुले बाल, मिनिमल मेकअप और पैरों में चप्पल पहने जॉर्जिया का ये रूप फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यहां वो बड़ी नजाकत से अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. 

 

6/6

जॉर्जिया एंड्रियानी एक फिटनेस फ्रीक लड़की हैं जो अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए जमकर वर्कआउट करती हैं. वो अक्सर अपने जिम सेशन के बाद पैपराजी को पोज देती हुई नजर आती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़