Advertisement
photoDetails1hindi

Apple CEO Tim Cook के साथ मैच देखने पहुंचीं Sonam Kapoor, खूबसूरती के कायल हुए फैंस!

IPL 2023 Delhi Capitals vs Kolkata Night Riders का मैच 20 अप्रैल, 2023 को नई दिल्ली में खेला गया. इस मैच को देखने पहुंचे, ऐप्पल (Apple) कंपनी के सीईओ, टिम कुक (Tim Cook). टिम कुक के साथ ये मैच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने देखा. मैच के बाद सोनम कपूर ने कई फोटोज भी शेयर की थीं जिन्हें फैंस ने बहुत पसंद किया है. टिम कुक फोटोज का एक बहुत बड़ा आकर्षण जरूर थे लेकिन यहां सोनम की खूबसूरती के भी फैंस कायल हो गए...

सोनम कपूर

1/5
सोनम कपूर

सोनम कपूर ने कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा के साथ आईपीएल 2023 का मैच देखने गई हुई हैं. इस मैच को देखने के लिए उनके साथ ऐप्पल के सीईओ, टिम कुक भी मौजूद हैं.

दिल्ली पहुंचे टिम कुक

2/5
दिल्ली पहुंचे टिम कुक

मुंबई में ऐप्पल का पहला स्टोर लॉन्च करने के बाद ऐप्पल के सीईओ टिम कुक नई दिल्ली आए और यहां भी एक नया स्टोर लॉन्च किया है. दिल्ली में स्टोर लॉन्च के बाद टिम कुक शहर में आईपीएल का मैच देखने पहुंचे थे.

साथ नजर आए टिम कुक और सोनम कपूर

3/5
साथ नजर आए टिम कुक और सोनम कपूर

आप इन फोटोज में देख सकते हैं कि सोनम कपूर टिम कुक के साथ मैच एन्जॉय कर रही हैं. सोनम इन फोटोज में पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी ऐक्सेसरीज भी काफी अच्छी लग रही हैं.

दिल्ली और कोलकाता के बीच था मुकाबला!

4/5
दिल्ली और कोलकाता के बीच था मुकाबला!

बता दें कि जिस मैच को टिम कुक और सोनम कपूर देखने गए थे, वो टीम्स दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ था और इसे दिल्ली ने जीता है. दिल्ली की ये सीजन की पहली जीत थी. 

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटोज

5/5
सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटोज

इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने कैप्शन में टिम कुक का धन्यवाद दिया है कि वो भारत आए और उन्होंने देश में तकनीकी विकास में भाग लिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़