Advertisement
photoDetails1hindi

OTT Bold Actresses: बढ़ जाती हैं धड़कनें, मचल उठते हैं अरमान, इन एक्ट्रेस की कयामत हैं अदाएं और हुस्न जवान

Hot and Bold Actress of OTT: ओटीटी की दुनिया बोल्डनेस से भरी है. ना कोई नियम है और ना ही कोई कायदा...लिहाजा यहां एक्ट्रेस शर्म की हर सीमा को पार करते हुए दिखती हैं. लेकिन कौन हैं ओटीटी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस जो स्क्रीन पर आते ही दिलों में तूफान उठा देती हैं. 

1/5

Anveshi Jain: अन्वेषी जैन अपने फिगर के चलते हमेशा ही लाइमलाइट बंटोर लेती हैं और महफिल की जान बन जाती हैं. अब तक अन्वेषी कई वेब सीरीज  में बोल्ड किरदार निभा चुकी हैं. खासतौ से गंदी बात के लिए उन्हें सबसे ज्यादा याद किया जाता है. 2019 में आई इस सीरीज से वो रातों रात फेमल हुईं और उनकी गिनती आज ओटीटी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है. 

2/5

Abha Paul: आभा पॉल भी ओटीटी की दुनिया का बड़ा नाम है जो अपनी बोल्डनेस से खूब सुर्खियों में बना रहती है. आभा पॉल भी गंदी बात सीरीज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो लोलिता पीजी हाउस और मस्तराम जैसी वेब सीरीज में भी बोल्ड किरदार निभाकर छा चुकी हैं. 

3/5

Ankita Dave: गुजरात की रहने वाली अंकिता दवे की हॉट अदाओं का भी जवाब नहीं. उल्लू ऐप की वेब सीरीज श्रृंगारदान में अपनी बोल्ड एक्टिंग को लेकर अंकिता ने खूब चर्चा बंटोरी थी. एक एमएमएस कांड में उनका नाम आने के बाद वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित नाम बन गया.   

4/5

Kasturi Chhetri: 2019 में आई चरमसुख वेब सीरीज में कस्तूरी छेत्री ने अपनी अदाओं का जादू इस कदर चलाया कि उनका नाम आ तक कोई नहीं भुला  पाया है. बोल्डनेस की हर हद को पार करते हुए इस हसीना ने खूब इंटीमेट सीन दिए जिनकी चर्चा आज तक होती है.     

5/5

Flora Saini: फ्लोरा सैनी भी कई वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं और हर सीरीज में उनका बोल्ड अंदाज देख लोगों को पसीने छूट गए. गंदी बात के अलावा सिटी ऑफ ड्रीम्स में भी फ्लोरा का हॉट अंदाज देखने को मिला था. फ्लोरा सैनी अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़