Advertisement
photoDetails1hindi

Anupama: साड़ी छोड़ इन कपड़ों में घर से बाहर निकलीं अनुपमा, बर्थडे सेलिब्रेशन में जमकर किया एन्जॉय

Anupama: मशहूर टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) निभा रही हैं. इस रोल ने एक बार फिर से रुपाली का करियर पीक पर पहुंचा दिया. इस शो में रुपाली गांगुली की छोटी बेटी का रोल निभाने वाली अस्मि देव के साथ अनुपमा हाल ही में स्पॉट हुईं. ये मौका रुपाली गांगुली के रियल लाइफ बेटे रुद्रांश के बर्थडे सेलिब्रेशन का था जिसमें रुपाली ने अपनी ऑन स्क्रीन बेटी छोटी अनु को भी बुलाया. इस सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो पति अश्विन के वर्मा के साथ दिखीं. देखिए रुपाली गांगुली के बेटे रुद्रांश की बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज.

1/5

इस खास मौके पर रुपाली गांगुली यानी कि आपकी प्यारी अनुपमा नीले रंग की प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस मौके पर रुपाली सीरियल में नजर आने वाले लुक से एक दम अलग लुक में दिखीं.

 

2/5

एक्ट्रेस ने सीरियल की साड़ी वाली इमेज से निकलकर ना केवल इस खूबसूरत सी ड्रेस को पहना बल्कि अपने बालों को ओपन करके कर्ल भी किया.

3/5

इन साइड फोटोज में रुपाली पति अश्विन के साथ बेटे रुद्रांश का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखीं. तस्वीरों में ये दोनों अपने बेटे पर प्यार लुटाते नजर आए.

4/5

खास बात है कि इस मौके पर अनुपमा की सबसे छोटी बेटी छोटी अनु यानी कि अस्मि देव भी कैमरे में कैद हुईं. इस दौरान अनुपमा अस्मि देव के साथ भी कई फोटोज खिंचवाते नजर आईं. यहां तक कि अपने बेटे रुद्रांश के अलावा ऑन स्क्रीन बेटी अस्मि पर भी प्यार लुटाते हुए कैमरे में दिखीं.

5/5

आपको बता दें, 'अनुपमा' सीरियल टीआरपी में लगातार नंबर एक की पोजीशन पर छाया हुआ है. खास बात है कि हाल ही में शो में समर का रोल निभाने वाले पारस कलनावत ने रुपाली को लेकर शो से निकलने के बाद कई खुलासे किए. इसके साथ ही मेकर्स की पोल भी खोली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़