Advertisement
photoDetails1hindi

Jhalak Dikhla Jaa 10 के प्रिमियर में Paras Kalnawat से लेकर Nia Sharma तक, इन कन्टेस्टन्ट्स ने डांस से पहले दिखाया फैशन का जलवा

Jhalak Dikhla Jaa 10 Premiere: डांस रीएलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) का दसवां सीजन शुरू हो रहा है जिसे माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), कारण जौहर (Karan Johar) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) जज करने वाले हैं. इस सीजन के होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) हैं और इस बार शो में अंगूरी भाभी-शिल्पा शिंदे (Angoori Bhabhi Shilpa Shinde) और अनुपमा के पुराने समर-पारस कलनावत (Anupama Samar Paras Kalnawat) समेत कई बड़े नाम शामिल हैं. हाल ही में डांस शो का प्रिमियर शूट किया गया जिसमें कन्टेस्टन्ट्स काफी स्टाइलिश बनकर पहुंचे. आइए तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं..

 

1/5

निया शर्मा: गुलाबी स्ट्रीक्स कराकर झलक के सेट पर पहुंची निया शर्मा का लुक काफी हॉट है. स्ट्रैपलेस हॉल्टर नेक टॉप में अपना क्लीवेज दिखते हुए निया ने अपने लुक से फैन्स को दीवाना बना दिया. टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के पैंट्स पहने हुए हैं. 

 

2/5

धीरज धूपर: कुंडली भाग्य के कारण लूथरा, एक्टर धीरज धूपर भी काफी स्टाइलिश अंदाज में झलक दिखला जा के प्रिमियर में नजर आए. धीरज ने काली टी-शर्ट के ऊपर चमकीला ब्लेजर पहना हुआ है और अपने लुक को काले चश्मों के साथ कम्प्लीट किया है. 

3/5

अमृता खनविलकर: मराठी एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की को-स्टार रह चुकीं अमृता खनविलकर भी शो में नजर आने वाली हैं. प्रिमियर में वो डीप नेक टैंक टॉप, क्रॉप ब्लेज और डेनिम शॉर्ट्स पहन काफी हॉट बनकर पहुंचीं. अमृता ने अपने बालों को एक हाई हाफ पोनी में बांधा हुआ था. 

4/5

पारस कलनावत: अनुपमा सीरियल में समर का किरदार निभा चुके चर्चित एक्टर पारस कलनावत भी इस बार इस डांस रीएलिटी शो में नजर आने वाले हैं. पारस डेनिम शर्ट और डेनिम जीन्स के साथ चमकीले स्नीकर्स पहनकर काफी कूल लग रहे थे. 

5/5

शिल्पा शिंदे: भाभीजी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी के किरदार के लिए मशहूर शिल्पा को भी शो में डांस के मंच पर कम्पीट करते देखा जाएगा. शिल्पा झलक दिखला जा के प्रिमियर पर एक सुंदर लॉन्ग ड्रेस में नजर आईं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़