Advertisement
photoDetails0hindi

Asia Cup 2022: पाकिस्तान की खैर नहीं! मैच से पहले रोहित विराट ने दिखा दिए तीखे तेवर

Asia Cup 2022: एशिया कप की शुरूआत कल यानी 27 अगस्त को होने वाली है. भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगा. इस मैच से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा कुछ इस अंदाज में नजर आए.

1/7

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान कुछ इस अंदाज में नजर आए. एसीसी ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है.

2/7

आपको बता दें विराट कोहली के लिए यह एशिया कप काफी अहम होने वाला है. क्योंकि उनका पहले भी परफोर्मेंस भी काफी बेहतर नहीं रहा है.

3/7

टीम इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. यह मैच भारत के लिए काफी अहम होने वाला है. क्योंकि पिछली बार जब भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था तो उसे हार का सामना करना पड़ा था.

4/7

बता दें केएल राहुल भी एशिया कप में खेलने वाले हैं. कई लोगों का मानना है कि राहुल कप्तान रोहित के लिए सिर दर्द शामिल हो सकते हैं. क्योंकि उनका जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था.

5/7

प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज शाहीन अफरीदी की भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें वह विराट कोहली से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान विराट ने उनसे उनके चोट के बारे में पूछा था.

6/7

शाहीन ने इस दौरान युजवेंद्र चहल से भी मुलाकात की

7/7

वहीं वह पंत से भी बात करते नजर आए.