Advertisement
photoDetails1hindi

Liger फ्लॉप होते ही वेकेशन पर निकलीं Ananya Pandey का फैशन सेंस देख लोगों ने पकड़ा सिर! जरूरत से ज्यादा नीचे खिसका ली पैंट और फिर...

Ananya Pandey Vacation: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'लाइगर' (Liger) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है. एक्ट्रेस अब इसके बाद वेकेशन पर गई हैं और जमकर चिल कर रही हैं. अनन्या अपने इस वेकेशन से फैंस के साथ खूब सारी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि अनन्या को अपने एक लुक और तस्वीर के कारण काफी ट्रोल भी होना पड़ा रहा है. 

1/7

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ग्रीन रंग की बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि अनन्या इन दिनों मुंबई से दूर इटली के केप्री शहर में वेकेशन मनाने जा पहुंची है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों को देखकर आप भी मचल उठेंगे.

 

2/7

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहन कर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसपर फैंस की नजरें टिक गई हैं. अनन्या का सिजलिंग अवतार देख लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. ये फोटो सनबर्न की हैं. सूरज की किरणों में अनन्या पांडे ने अपना हॉट अंदाज बिखेरकर वहां की गरमी और बढ़ा दी है. अपने लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल से कंप्लीट किया है.

 

3/7

इसके साथ ही अनन्या पांडे को अपनी इस तस्वीर के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनन्या ने बोल्ड पोज देने के लिए अपना पैंट्स को नीचे खिसकाया हुआ है जिससे उनकी ग्रीन बिकिनी नजर आ रही है. फैंस अनन्या के इस अंदाज को 'वाहियात' और 'सबसे बेकार' जैसे कमेंट से नवाज रहे हैं. 

4/7

इसके साथ ही अनन्या ने अपने और भी कुछ बिकिनी लुक्स इस वेकेशन से फैंस के साथ शेयर किए हैं. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस बोट पर व्हाइट फ्लोरल प्रिंट बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

5/7

अनन्या की इस तस्वीर को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई हैं और इस पोस्ट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एक और फ्लॉप देने के बाद कैसे चिल रहना चाहिए, तो दूसरे ने लिखा, पहले एक्टिंग सीखो. वहीं, एक अन्य ने लिखा, पहली बार किसी एक्टर को फिल्म फ्लॉप होने जश्न मनाते हुए देख रहा हूं, तो दूसरे ने लिखा, टैलेंट तो है नहीं इनके पास यही बचा है.

 

6/7

अनन्या पूरी तरह से रिलैक्स करने के मूड में हैं लिहाजा उन्होंने दुनिया की खूबसूरत लोकेशन में से एक इटली के केपरी को चुना जहां कभी वो लजीज खाने का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो कभी स्मार्टली पोज देते हुए.

7/7

बता दें कि लाइगर में अनन्या पांडे की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने जरा भी पसंद नहीं किया था और रिव्यू में उनकी एक्टिंग को काफी खराब बताया गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़