Advertisement
trendingPhotos1612719
photoDetails1hindi

Alanna panday Bold Photo: बहन Ananya Panday को भी देती हैं मात, बोल्डनेस में नहीं आतीं किसी के हाथ!

Alanna Panday Wedding: अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद अपने स्टाइल को लेकर वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं. खासतौर से अपनी बोल्डनेस को लेकर जिसमें वो टॉप एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती हैं.

 

शादी को लेकर चर्चा में हैं अलाना पांडे

1/5
शादी को लेकर चर्चा में हैं अलाना पांडे

अलाना पांडे पूरे हफ्ते अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में रही हैं. लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Ivor Mccray को उन्होंने अपना हमसफर चुना है. खैर हम उनकी शादी और रिलेशनशिप पर बात नहीं करेंगे बल्कि बता रहे हैं कि एक्ट्रेस ना होते हुए भी बोल्डनेस के मामले में अलाना किस तरह हर किसी को पीछे छोड़ती हैं.

बोल्डनेस में देती हैं सभी को मात

2/5
बोल्डनेस में देती हैं सभी को मात

अलाना पांडे 27 साल की हैं और बॉलीवुड से उनका कोई लेना-देना नहीं. ना तो वो एक्ट्रेस हैं और ना ही किसी भी तरह से ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हैं इसके बावजूद अलाना में वो सारी खासियत हैं जो एक्ट्रेस बनने के लिए सबसे पहले  देखी जाती हैं. वो खूबसूरत तो हैं हीं लेकिन बोल्डनेस में अनन्या पांडे को भी पीछे छोड़ देती हैं.    

एक्ट्रेस से कम नहीं जलवा

3/5
एक्ट्रेस से कम नहीं जलवा

हम सच कह रहे हैं या झूठ. ये तस्वीर इस बात को बखूबी बयां कर रही हैं. क्यों हो गई ना बोलती बंद. अपनी तस्वीरों से इसी तरह अलाना सभी के होश उड़ा देती हैं. बोल्डनेस में उन्हें टॉप एक्ट्रेस भी मात नहीं दे पातीं. अलाना के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो वो इसी तरह की तस्वीरों से भरा हुआ नजर आता है.

खूबसूरत भी हैं और हॉट भी

4/5
खूबसूरत भी हैं और हॉट भी

अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट तस्वीरें शेयर करने से भी अलाना ने कभी परहेज नहीं किया. यही वजह है कि बिना बॉलीवुड में एंट्री लिए ही अलाना के चर्चे किसी भी स्टार किड से ज्यादा होते हैं. खास बात ये है कि अलाना के माता-पिता भी एक्टर नहीं हैं.   

 

घूमने-फिरने की शौकीन हैं अलाना

5/5
घूमने-फिरने की शौकीन हैं अलाना

अलाना को घूमना फिरना काफी पसंद है लिहाजा ज्यादातर वो वेकेशन फोटो ही शेयर करती हैं. उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन है समंदर का किनारा और ये बात उनके इंस्टाग्राम से पता चलती है. अक्सर बिकिनी में फोटो शेयर अलाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से खलबली मचा देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़