Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday Halloween Look: अनन्या ने कॉपी किया करीना का 21 साल पुराना स्टाइल, अंदाज और अदा एकदम बेबो जैसी

Ananya Panday Latest Pics: शनिवार की रात बॉलीवुड में एक बार फिर पार्टी का दौर चला जिसमें तमाम सेलेब्रिटी अलग अलग अंदाज में नजर आए. मौका था हैलोवीन पार्टी का जिसमे कोई डरावना दिखा तो किसी ने कॉपी कर लिया था 21 साल पुराना स्टाइल.

1/5

नव्या नवेली, सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक इस हैलोवीन पार्टी का हिस्सा बनीं लेकिन सबकी निगाहें जा टिकीं अनन्या पांडे पर. इसकी वजह थी उनकी ड्रेस. अनन्या जब ऐसे अंदाज में दिखीं तो लोगों को खूब भायीं लेकिन अचानक ही उन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को कोई याद आ गया.

2/5

दरअसल, हैलोवीन पार्टी में अनन्या पांडे ने 21 साल पुराना स्टाइल कॉपी किया. वो करीना के अंदाज में बन-ठन कर पहुंचीं तो देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए. पूरी तरह ‘पू’ बनकर आईं अनन्या का ये स्टाइल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

3/5

21 साल पहले साल 2001 में रिलीज हुई कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर ने कुछ ही ड्रेस पहनी थी. अनन्या करीना की बड़ी फैन हैं और फिल्म में उनका ‘पू’ का कैरेक्टर काफी एडमायर किया गया था. शायद यही वजह है कि अनन्या ने अपनी फेवरेट स्टार के लुक को ही कैरी कर लिया.

4/5

छोटी सी स्कर्ट, पिंक टॉप, स्ट्रेट खुल बाल और छोटा सा साइड पर्स..पूरी तरह बेबो लग रहीं अनन्या ने इस पार्टी की पूरी लाइमलाइट ही अपने अंदाज से चुरा ली जो हुबहू करीना से मैच करता लग रहा था. वहीं सोशल मीडिया पर अब अब अनन्या इसी वजह से छा गई हैं. 

5/5

हालांकि जहां ज्यादा लोगों को अनन्या इस अंदाज में खूब जचीं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें हसीना का ये अंदाज कुछ ज्यादा रास नहीं आया. लिहाजा सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. लोगों का मानना है कि करीना को उनके अंदाज में कोई नहीं पछाड़ सकता .

ट्रेन्डिंग फोटोज़