Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday Birthday: भूलकर सारी दुश्मनी अनन्या पांडे के बर्थडे पर नजर आया ये शख्स, कुछ दिन पहले ही किया था इग्नोर

Ananya Panday Birthday Photos: अनन्या पांडे ने बीती रात अपना जन्मदिन मनाया. एक्ट्रेस ने बेहद शांत तरीके से अपने जन्मदिन को मनाया था. इस पार्टी में कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे. जिनके फोटोज और वीडियोज सोशल  मीडिया पर छाए हुए हैं. अनन्या पांडे ने अपने बर्थडे के लिए बेहद सिंपल लुक अपनाया हुआ था. आइए जानते हैं इस छोटी सी पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ था.

 

1/5

अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को पूरे 24 साल की हो गई. अनन्या बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. शनिवार देर रात को एक हैलोवीन पार्टी में अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के बाद, अनन्या ने रविवार शाम को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उनके लिए बर्थडे डिनर रखा.

2/5

अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा शामिल हुईं. रेस्तरां से बाहर आते वक्त नव्या ने अनन्या का हाथ पकड़ा हुआ था और वो उन्हें एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ रही थीं. अनन्या और नव्या का ये अंदाज देखकर तो यही लग रहा था कि अनन्या और नव्या काफी अच्छे दोस्त हैं.

3/5

शनाया कपूर भी अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. पार्टी के लिए उनका लुक भी काफी सिंपल था. उन्होंने ब्लू डेनिम जंपसूट पहना हुआ था, जिसमें वो काफी कैजुअल वाइब दे रही थीं. फैंस को शनाया का ये अंदाज काफी पसंद आया.

4/5

अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में आर्यन खान भी शामिल हुए. आपको बता दें, कुछ दिन पहले अनन्या और आर्यन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आर्यन ने अनन्या को सबके सामने इग्रोर कर दिया था. लेकिन अब लगता है दोस्ती एक बार फिर से बढ़ने लगी है.

5/5

अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड के पक्के दोस्त सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल हुए. आपको बता दें, सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम पिछले दिनों से अमिताभ की नातिन नव्या नवेली के साथ जुड़ा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़