Advertisement
trendingPhotos1581542
photoDetails1hindi

जब खुलकर सामने आई स्टार्स की फैमिली फाइट, किसी को मां ने चप्पल से पीटा तो किसी की पिता-भाई से हो गई अनबन

Bollywood stars family fight: बॉलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स है जिनके पारिवारिक झगड़े खुलकर सामने आए जिसकी वजह से उन्हें कई कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है. आज नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर जिनके फैमिली डिस्प्यूट सामने आने पर उनकी काफी किरकिरी हुई. 

कृष्णा अभिषेक-गोविंदा

1/7
कृष्णा अभिषेक-गोविंदा

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा के बीच एक कमेंट ने मतभेद पैदा कर दिया था. कृष्णा और उनकी पत्नी ने गोविंदा के लिए कुछ बातें कही थी जो उन्हें पसंद नहीं आई और दोनों परिवारों के बीच की खाई गहरी होती चली गई. कृष्णा ने बाद में गोविंदा से माफी मांगी लेकिन अब तक दोनों का पैच अप नहीं हुआ है.

अमीषा पटेल

2/7
अमीषा पटेल

2004 में अमीषा पटेल ने अपने पिता पर उनके पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ हड़पने का मुकदमा भी दायर किया था. ये लड़ाई चल रही थी तब ही उनका नाम डायरेक्टर विक्रम भट्ट से जुड़ा जो उनके पेरेंट्स को पसंद नहीं आया और एक बार जब अमीषा रात 4 बजे घर आयीं तो मां ने चप्पल से उनकी पिटाई कर उन्हें घर से भगा दिया था. तब ही उन्होंने घर छोड़ दिया और अकेले रहने लगीं.

फैजल खान-आमिर खान

3/7
फैजल खान-आमिर खान

साल 2000 की फिल्म मेला में नजर आने वाले एक्टर फैजल खान और उनके बड़े भाई आमिर खान के बीच भी कई विवाद हो चुके हैं. इस वजह से उनका परिवार काफी सुर्खियों में भी था. कहा जाता है कि लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे और घर से भाग गए थे. कुछ दिनों में वापस आए तो उन्होंने आमिर पर उन्हें कैद करके रखने और गलत दवा देने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं फैजल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया था. उस वक्त फैजल मेंटल प्रेशर से जूझ रहे थे. अब दोनों के रिश्ते सुधर चुके हैं.

कंगना रनौत

4/7
कंगना रनौत

कंगना के भी पिता अमरदीप रनौत के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे. दरअसल, कंगना एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी लेकिन उनके पिता ने उन्हें डॉक्टर बनाने की ठानी. इस वजह से कंगना ने स्कूल हॉस्टल छोड़ दिया और पीजी में शिफ्ट हो गईं. जब उनके पिता को ये पता चला तो उन्हें मार भी पड़ी, जिस वजह से कम उम्र में कंगना ने घर भी छोड़ दिया था. हालांकि अब पिता कंगना की पॉपुलैरिटी देख कर काफी खुश हैं. दोनों की बीच की सारी शिकायतें दूर हो चुकी हैं.

जान कुमार सानू-कुमार सानू

5/7
जान कुमार सानू-कुमार सानू

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू के भी अपने पिता कुमार सानू के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं. जान ने नेशनल टेलीविजन पर अपने पिता की परवरिश पर सवाल उठा दिए थे, जिसके बाद वो दोनों काफी सुर्खियों में भी आ गए थे. दरअसल, कुमार सानू ने अपनी पत्नी  रीता और जान को छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी, जिस वजह से रीता ने अकेले बच्चे को पाला था. आज भी दोनों के रिश्ते ठीक नहीं हैं.

प्रतीक बब्बर- राज बब्बर

6/7
प्रतीक बब्बर- राज बब्बर

प्रतीक के अपने पिता राज बब्बर के साथ संबंध पहले अच्छे नहीं थे. एक इंटरव्यू में प्रतीक ने बताया था कि राज बब्बर ना उनसे मिलते थे और ना ही हाल- चाल पूछते थे. इस वजह से उनका बचपन बिना पिता के प्यार के गुजरा, जिसके बाद प्रतीक ने अपना सरनेम ‘बब्बर’ छोड़ने का फैसला किया था लेकिन बाद में सब ठीक हो गया. एक समय जब प्रतीक ड्रग एडिक्शन से जूझ रहे थे. तब उनके पिता ने इससे निकलने में उनकी काफी मदद की थी. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

7/7
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

हाल में ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया के साथ अपने झगड़े को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली ने उन्हें कई दिनों से खाना नहीं दिया हैं. साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें सोने के लिए बेड और बाथरूम तक का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाता. इसके अलावा उनका दावा है कि पूरे घर में नवाजुद्दीन ने कैमरे लगा रखे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़