Advertisement
trendingPhotos1580899
photoDetails1hindi

इंटीमेट वीडियो पर कॉन्ट्रोवर्सी, करियर के लिए नहीं मानी सास की शर्त, बेहद दिलचस्प है Ajay Devgan की एक्ट्रेस Amala paul की लाइफ

Amala Paul Bholaa: अजय देवगन अपनी फिल्म भोला को लेकर इस वक्त काफी चर्चा में हैं. फिल्म का पहला रोमांटिक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें वो एक्ट्रेस अमाला पॉल के साथ इश्क फरमाते दिख रहे हैं. चलिए बताते हैं एक्ट्रेस के करियर से जुड़ी दिलचस्प बातें.

भोला में दिखेंगी अमाला पॉल

1/5
भोला में दिखेंगी अमाला पॉल

भले ही बॉलीवुड में अमाला नई हैं लेकिन साउथ में वो जाना माना नाम हैं. कई फिल्मों में काम कर चुकीं अमाला फिलहाल भोला में अजय देवगन संग अपनी केमिस्ट्री को लेकर खासी चर्चा में हैं. गाना नजर लग जाएगी काफी पसंद किया जा रहा है. 

इंटीमेट वीडियो से आई थींं चर्चा में

2/5
इंटीमेट वीडियो से आई थींं चर्चा में

अमाला पॉल की जिंदगी विवादों से भरी रही है. करियर से उन्हें कितना प्यार है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सहज ना होते हुए भी उन्होंने फिल्म में इंटीमेट सीन करने से भी परहेज नहीं किया. ये शूट इसलिए भी मुश्किल था क्योंकि इसे 15 लोगों के सामने फिल्माया गया. लेकिन सेट से ये वीडियो लीक हो जाने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई थीं. 

शादी कर बसाया था घर

3/5
शादी कर बसाया था घर

ये क्लिप जब हर जगह छा गई तो इस मामले में तूल पकड़ लिया था. बात इतनी बढ़ी कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री तक छोड़ने पर मजबूर हो गई थी. लेकिन फिर जैसे तैसे बात संभल गई. इसके बाद एक्ट्रेस ने शादी करके घर बसा लिया लेकिन एक्टिंग से नाता नहीं छोड़ा. 

ससुरालवालों ने एक्टिंग छोड़ने की रखी डिमांड

4/5
ससुरालवालों ने एक्टिंग छोड़ने की रखी डिमांड

ये बात अमाला के ससुरालवालों को रास नहीं आई लिहाजा उनकी सास ने शादी या एक्टिंग में से किसी एक को चुनन के शर्त रख दी. लेकिन अमाला अपने काम से इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने पति को तलाक देने का फैसला ले लिया लेकिन एक्टिंग नहीं छोड़ी.

करियर के लिए पति को दिया तलाक

5/5
करियर के लिए पति को दिया तलाक

समय के साथ वो और मजबूत होती गईं और आज अमाला बॉलीवुड में भी नाम कमाने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. अजय देवगन के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है और भी से ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है जिसमें अजय देवगन का लुक हर किसी को खूब भा रहा है.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़