Advertisement
trendingPhotos1351980
photoDetails1hindi

Brahmastra Cast Reunion: फिल्म हिट होते ही करण जौहर से मिलने जा पहुंचे सितारे, Alia Bhatt के लुक ने फिर खींचा ध्यान!

Brahmastra Cast Reunion: 9 सितंबर को ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज हुई है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर जहां फिल्म कमाई को लेकर झंडे गाड रही है तो वही एक अलग तरह के सिनेमा का ये अनुभव दर्शकों को काफी रास आ रहा है. अब फिल्म हिट है तो जश्न तो बनता ही है. 

1/5

ब्रह्मास्त्र के हिट होने के बाद अब बारी है जश्म की और शायद इसी वजह से आज फिल्म से जुड़े तमाम बड़े चेहरे करण जौहर के ऑफिस पहुंचे और हर किसी के चेहरे पर वो तसल्ली दिखी जो पहले टेंशन की शक्ल में हर किसी की सूरत पर नजर आ रही थी. 

2/5

अयान मुखर्जी ने फिल्म का निर्देशन किया है और इस वक्त वो कामयाबी के सांतवे आसमान पर है क्योंकि इस फिल्म से उनका करियर दांव पर लगा था लेकिन वो सही साबित हुए फिल्म को काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है जिससे अयान भी अब आने वाले सफर को लेकर कॉन्फिडेंट हो गए हैं. 

3/5

अयान मुखर्जी धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए और उनके साथ थे साथ के साथ बॉलीवुड में भी खास पहचान बनाने वाले दिग्गज एक्टर नागार्जुन. नागार्जुन और अयान दोनों करण के ऑफिस साथ पहुंचे. ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन ने खास रोल प्ले किया है. 

4/5

वहीं इसके बाद कैमरे तब थम गए जब आलिया भट्ट करण जौहर के ऑफिस पहुंचीं. ब्लू जींस और येलो सैटिन लूज शर्ट में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं और इस स्टाइलिश आउटफिट में उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए.

 

5/5

वहीं आलिया जहां काफी पहले ही करण के ऑफिस पहुंच गई थीं तो वहीं थोड़ी देर से पहुंचे. हमेशा की तरह परफेक्ट कैजुअल लुक में नजर आने वाले रणबीर कपूर ने इस बार भी प्लेन सी टीशर्ट और ब्लू जींस में दिखे और इस बार उनका किलर लुक सोशल मीडिया पर छा गया.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़