Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday Cousin: बोल्डनेस में छोड़ देती हैं एक्ट्रेस को भी पीछे, Alanna Panday की एक-एक तस्वीर में छिपा है हुस्न का खजाना

Alanna Panday Hot Photo: अनन्या पांडे की खूबसूरती और स्टाइल से तो आप अच्छी तरह वाकिफ हैं लेकिन क्या आपने अनन्या की कजिन अलाना पांडे के इंस्टाग्राम पर नजडर डाली है. उनकी एक-एक तस्वीर हुस्न का खजाना हैं.

 

1/5

अनन्या पांडे ने बेहद कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. कई बिग बजट फिल्मों में नजर आ चुकीं अनन्या पांडे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं. अपनी खूबसूरती से लेकर स्टाइल तक का जादू वो हर बार चला जाती हैं. लेकिन क्या आप अनन्या की कजिन अलाना से मिले हैं.

2/5

अलाना पांडे की एक-एक तस्वीर मानो हुस्न के खजाने की तरह है. बेहद ही बोल्ड अलाना अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. कभी बिकिनी तो कभी मॉर्डन ड्रेस में कहर ढाती नजर आती हैं अलाना.

 

3/5

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अलाना पांडे को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जबकि वो ना तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं और ना ही एक्टिंग से कोई वास्ता रखती हैं. हालांकि पहले वो विज्ञापनों में नजर आ चुकी है लेकिन अब वो कैमरों से दूर ही रहती हैं. 

4/5

अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं. 27 साल की अलाना अपनी अदा से लोगों को दीवाना बनाती नजर आती हैं. बीते साल वो अपनी सगाई को लेकर काफी चर्चा में रहीं. उन्होंने विदेशी बॉयफ्रेंड को अपना हमसफर चुना है जिनसे उन्होंने पिछले साल सगाई की थी.  

5/5

फिटनेस और फैशन फ्रीक अलाना अपने परफेक्ट फिगर से भी सभी को हैरान करती रहती हैं. इतना ही नहीं वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी हैं. अपने स्टाइल से हर किसी के होश उड़ाने वालीं अलाना बोल्डनेस से भी दीवाना करने से नहीं चूकतीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़