Advertisement
photoDetails1hindi

Big Movies in September: रानी बनकर Aishwarya Rai मचाएंगी धूम तो Brahmastra में दिखेगी सिनेमा की अनोखी दुनिया, बेहद खास है सितंबर

Upcoming Movies This Month: मनोरंजन के लिहाज से सितंबर का महीना बेहद ही खास होने वाला है. एक से बढ़कर एक फिल्म इस महीने रिलीज होने जा रही है. यानि जिन फिल्मों का इंतजार कई महीनों से फैंस बेसब्री से कर रहे थे अब वो आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लगने जा रही हैं. चलिए बताते हैं सितंबर में रिलीज होने वालीं बड़ी फिल्मों के नाम ताकि टिकट बुकिंग में देर ना हो जाए.

1/6

Cuttputlli: अगर सस्पेंस, क्राइम और थ्रिल से भरपूर सीरियल किलर ड्रामा देखने के शौकीन है तो अक्षय कुमार की कठपुतली रिलीज हो चुकी है. खास बात ये है कि फिल्म देखने के लिए आपको घर से निकलना तक नहीं पड़ेगा. बस आपको मोबाइल या लैपटॉप उठाना है और फिल्म आपक स्क्रीन पर होगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये फिल्म 2 सितंबर को ही रिलीज हुई है. (फोटो – सोशल मीडिया)   

2/6

Brahmastra: लगभग 8 सालों से बन रही ये फिल्म अब रिलीज के लिए तैयार है. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है जो ग्राफिक्स के जरिए एक अनूठी दुनिया का अहसास आपको कराएगी. 9 सितंबर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने जा रही है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

Chup: सनी देओल लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं वो भी आर बाल्की की फिल्म से. 23 सितंबर को ये फिल्म रिलीज होगी जिसमें सनी के साथ दलकीर सलमान, पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Vikram Vedha: वहीं एक्शन ड्रामा से भरपूर विक्रम वेधा भी इसी महीने रिलीज होने जा रही है. ये साउथ की विक्रम वेधा की ही हिंदी रीमेक है जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन साथ दिखेंगे. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म की चर्चा भी काफी समय से हो रही है. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/6

Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन भी 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें ऐश्वर्या राय भी कई सालों के बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. ये चोल साम्राज्य के राजा की कहानी है. जिसमें ऐश्वर्या के अलावा कार्ती, तृष्णा और विक्रम जैसे कलाकार भी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

Avtar: वहीं जहां नई और दमदार फिल्में इस महीने रिलीज हो रही हैं तो वहीं 2009 में रिलीज साइंस फिक्शन मूवी अवतार को फिर से रिलीज किया जा रहा है. इसका दूसरा पार्ट इसी साल दिसंबर में रिलीज होना है लेकिन उससे पहले फिल्म का पहला पार्ट फिर से थियेटर पर दिखाया जा रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़