Advertisement
photoDetails1hindi

Kajol से पहली बार मिलते ही नाराज हुए Ajay Devgn, नहीं मिलना चाहते थे दोबारा; फिर ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

Ajay-Kajol love story: अजय देवगन और काजोल बी-टाउन की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ किया. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि अजय और काजोल की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है. आपको बता दें कि अजय जब पहली बार काजोल से मिले थे तो उन्हें एक्ट्रेस जरा भी पसंद नहीं आई थीं. लेकिन आज वो एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. 

 

पावर कपल हैं अजय-काजोल

1/5
पावर कपल हैं अजय-काजोल

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रीयल लाइफ में भी हिट है. दोनों साल 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे और आज तक एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं. काजोल और अजय के दो प्यारे बच्चे भी हैं. जहां बेटी नीसा देवगन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं तो उनका बेटा युग कम ही नजर आते हैं.

 

नहीं था पहली नजर का प्यार

2/5
नहीं था पहली नजर का प्यार

खैर, बातक करते हैं अजय देवगन और काजोल की फिल्मी और दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली मुलाकात में काजोल अजय को पसंद नहीं आई थीं. इतना ही नहीं वो तो दोबारा काजोल से मिलना भी नहीं चाहते थे.

 

इस फिल्म से शुरू हुई लव स्टोरी

3/5
इस फिल्म से शुरू हुई लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था कि काजोल से उन्हें पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था. खैर, दोनों पहली बार फिल्म 'हलचल' के सेट पर मिले थे. ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी. 

 

बॉयफ्रेंड के बारे में करती थीं बात

4/5
बॉयफ्रेंड के बारे में करती थीं बात

शूटिंग के वक्त काजोल अक्सर अजय से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बात करती थीं. अजय भी उन्हें राय देते थे. दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि अजय और काजोल एक-दूसरे को पसंद करने लगे. इसी के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर हर तरफ चर्चा होने लगी. 

 

सादगी से की दोनों ने शादी

5/5
सादगी से की दोनों ने शादी

कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अजय और काजोल साल 1999 में शादी करके हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. दोनों ने बड़ी सादगी से अपने घर पर ही शादी की. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़