Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Cheated in Love: प्यार में खाया धोखा, टूटी, बिखरी और संभली ये एक्ट्रेस, फिर से हुई मोहब्बत

Bollywood Actress Betrayed in Love: कहते हैं प्यार की तड़प जान पर भारी पड़ती है और ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की कमी नहीं जिन्होंने प्यार की इस तड़प को करीब से महसूस किया. दिल दिला, प्यार में डूबी जिसके बाद टूटी, बिखरी और फिर संभली. अब एक बार फिर इनका दिल धड़क उठा है.   

1/5

Aishwarya Rai: पहली ही फिल्म में दोनों ने कह दिया था ‘हम दिल दे चुके सनम’. प्यार की गाड़ी आगे बढ़ी और दोनों की नजदीकियों की खबर मीडिया में भी आ गई लेकिन प्यार पर मुहर लगी भी नहीं थी कि झगड़े की खबरों ने इस रिश्ते में दरार डाल दी. कहा जाता है कि सलमान का रवैया ऐश्वर्या को नहीं भाया और आखिरकार कुछ ही समय में इनके रिश्ते का बुरा अंत हुआ.

2/5

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण करियर के शुरुआत में ही रणबीर कपूर पर दिल हार बैठी थीं. वो इस रिश्ते में काफी सीरियस थीं लेकिन कहा जाता है कि रणबीर जब कैटरीना कैफ के साथ फिल्म करने लगे तो उनका लव इंट्रेस्ट बदल गया था. जहां दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू गर्दन पर भी बनवा लिया था लेकिन जब रणबीर से मिले धोखे के बारे में उन्हें पता चला उनका दिल टूट गया था.   

3/5

Katrina Kaif: जिस शख्स से दीपिका पादुकोण को धोखा मिला उसी शख्स से कैटरीना का दिल भी जख्मी हुआ. कैटरीना और रणबीर का रिश्ता 6 साल तक चला लेकिन फिर अचानक दोनों के अलग होने की खबर आई तो फैंस भी दंग रह गए थे. इस रिश्ते के टूटने के बाद कैटरीना ने खूब आंसू बहाए थे. पर आज कैटरीना लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं.

4/5

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने जब प्यार में धोखा खाया तो वो पूरी तरह टूट गई थीं. 10 साल के रिलेशन में उन्हें पता ही नहीं चला कि कब जॉन अब्राहम प्रिया रुंचाल को दिल दे बैठे और ये बात बिपाशा जानती तक नहीं थीं. उस वक्त दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं लेकिन जब बिपाशा को सच पता चला तो उनके होश ही उड़ गए थे.  

5/5

Kangana Ranaut: कंगना और ऋतिक रोशन के बीच विवाद के बारे में तो अब पूरी दुनिया जानती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंगना दावा कर चुकी हैं कि कृष फिल्म के दौरान उनका ऋतिक के साथ अफेयर था लेकिन फिल्म रिलीज के बाद वो इस रिश्ते में उन्हें धोखा दे गए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़