Advertisement
photoDetails1hindi

Aishwarya Rai Cannes Look: रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या को देख फटी रह गई आंखें, लोग बोले- ‘गिफ्ट रैप होकर आई हैं’

Aishwarya Rai Cannes 2023: ऐश्वर्या राय एक बार फिर कांस में दिखीं और उनका अनूठा अंदाज यहां आते ही चर्चा में आ गया है. हमेशा ही यूनिक स्टाइल में कांस में पहुंचीं ऐश्वर्या ने इस बार भी वही पहना जैसी उम्मीद उनसे की जा रही थी.

ऐश्वर्या का कांस लुक

1/5
ऐश्वर्या का कांस लुक

कांस के रेड कार्पेट पर इस बार भी अतरंगी रंग नजर आ चुके हैं और इनमें अब एक और रंग ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने भी जोड़ दिया है. जो काफी अनूठा है और अतरंगी भी. ऐश्वर्या राय ने भी कांस 2023 (Cannes 2023) में शिरकत की.

अतरंगी अंदाज से उड़ाए होश

2/5
अतरंगी अंदाज से उड़ाए होश

रेड कार्पेट पर जब वो आईं तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. ऐश्वर्या का कांस लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है. खासतौर से सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें होने लगी हैं.

ऐश्वर्या ने किया लोगों को निराश

3/5
ऐश्वर्या ने किया लोगों को निराश

यूं तो ऐश्वर्या को आज भी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल किया जाता है जिनकी नजरें आज भी नजरें चुरा लेती हैं. लिहाजा इंटरनेशनल इवेंट में उन पर हर किसी की निगाहें टिकीं रहती हैं लेकिन इस बार ऐश्वर्या ने लोगों को निराश कर दिया.

ड्रेस को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी

4/5
ड्रेस को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी

जिस तरह का आउटफिट पहनकर वो कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं वो लोगों को रास ही नहीं आया. किसी ने उनके आउटफिट को भयानक बता दिया तो किसी ने उन्हें गिफ्ट रैप ही कह डाला. खैर जो भी हो लेकिन ऐश्वर्या पूरी तरह से अब खबरों में छा गई हैं. उनके लुक का इंतजार हर किसी को बेसब्री से था.

सारा, ईशा, मृणाल ने बिखेरा जलवा

5/5
सारा, ईशा, मृणाल ने बिखेरा जलवा

ऐश्वर्या राय से पहले ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर और सारा अली खान रेड कार्पेट पर वॉक कर चुकी हैं. ईशा जहां काफी बोल्ड गाउन में दिखी थीं तो वहीं मृणाल ने स्विमसूट पर पैंट और जैकेट कैरी कर अपने लुक को अलग बनाया लेकिन वहीं सारा अली खान पूरी तरह इंडियन लुक में दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़