Advertisement
photoDetails1hindi

Charu Asopa Rajeev Sen Photos: तलाक ना लेने के फैसले के बाद एक साथ आउटिंग पर निकले राजीव सेन और चारु असोपा, देखें तस्वीरें

Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) तलाक नहीं ले रहे हैं. इस फैसला का जैसे ही चारु और राजीव ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया तो फैंस के चेहरे खिल उठे. इन दोनों ने तलाक ना लेने की जानकारी गणपति उत्सव के दौरान ही दी. खास बात है कि इस ऐलान के पहले ही दोनों ने अपने घर में बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया था. जिसमें चारु और राजीव एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखे. लंबे वक्त बाद चारु असोपा और राजीव अपनी बेटी जियाना और मां के साथ घर से बाहर आउटिंग पर निकले. जिसकी तस्वीरें राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. देखिए इन तस्वीरों में दोनों एक साथ कैसे एन्जॉय करते दिखे.

1/5

सामने आई तस्वीरों में राजीव सेन पत्नी चारु, मां और बेटी जियाना के साथ लंबे वक्त बाद साथ में घूमते हुए दिखे. इस आउटिंग की तस्वीरें भी राजीव सेन ने शेयर की हैं जिसमें ये सभी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

2/5

इसके अलावा राजीव सेन एक तस्वीर में अपनी बेटी जियाना पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं फोटो में प्यारी सी जियाना भी अपने पिता का साथ पाकर काफी खुश नजर आ रही हैं.

3/5

इन तस्वीरों के अलावा चारु और राजीव की कई और तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों सितारे बप्पा की पूजा करने के बाद फोटो खिंचवाते नजर आए.

4/5

राजीव सेन ही नहीं चारु असोपा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बेटी जियाना के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में चारु जियाना के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और प्यार लुटाती दिख रही हैं.

5/5

आपको बता दें, चारु और राजीव के तलाक ना लेने के फैसले से राजीव की बहन सुष्मिता सेन भी काफी खुश हैं. एक्ट्रेस ने इन दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि तुम तीनों के लिए बहुत खुश हूं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़