Advertisement
photoDetails1hindi

Sushmita Sen Photos: ललित मोदी को डेट कर रहीं सुष्मिता सेन एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग हुईं स्पॉट, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Sushmita Sen Photos: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है. दिलचस्प बात है कि इसका खुलासा खुद ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर कर दिया था. नए रिश्ते के बीच सुष्मिता सेन पुराने रिश्ते को भी भूली नहीं है, जिसका सबूत ये तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी बेटी के साथ स्पॉट हुईं. तस्वीरों में सुष्मिता की रोहमन के साथ जो बॉन्डिंग दिखी वो लोगों का ध्यान खींच रही है. देखिए सुष्मिता सेन की फोटोज बेटी और एक्स बॉयफ्रेंड के साथ.

1/5

सामने आई तस्वीरों में सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) लाइट पर्पल कलर के लूज पजामे के साथ उसी कलर की ढीली-ढाली टी-शर्ट पहने दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपने फेवरेट गॉगल्स लगाए और बालों को बांधे नजर आईं.

2/5

खास बात है कि इन तस्वीरों में सुष्मिता के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी कैद हुए. तस्वीरों में रोहमन (Rohman Shawl) एक्ट्रेस का ध्यान रखते हुए दिखे. जिसकी वजह से ये तस्वीरें देखते ही देखते चर्चा में आ गईं.

 

3/5

सुष्मिता और रोहमन के साथ एक्ट्रेस की बेटी रेने भी स्पॉट हुईं. खास बात है कि इस मौके पर रेने और रोहमन मैचिंग आउटफिट में दिखे. रेने ने मरून कलर के टॉप के साथ डेनिम जींस पहने दिखीं तो वहीं रोहमन भी मरून कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस में कैमरे में कैद हुए.

 

4/5

ये तीनों एक साथ मुंबई के सातांक्रूज में स्पॉट हुए. पैपराजी को देखते ही तीनों ने जमकर पोज दिए. वहीं तस्वीरों में रोहमन एक्स गर्लफ्रेंड सुष्मिता से संग काफी अच्छे लगे.

 

5/5

आपको बता दें, ललित मोदी को डेट करने से पहले सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं. हालांकि कुछ वक्त बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का ऐलान किया था. साथ ही कैप्शन में लिखा था कि रोहमन हमेशा उनके अच्छे दोस्त रहेंगे. खास बात है कि सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ भी रोहमन की बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़